Virat Kohli-Rohit Sharma को बांग्लादेशी खिलाड़ी ने दिया खास तोहफा

Rohit Sharma and Virat Kohli: भारत और बांग्लादेश के बीच हाल ही में दो मैचों की टेस्ट सीरीज का मुकाबला खेला गया।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 3 Oct 2024 6:58 AM GMT
Mehidy Hasan Miraz, Rohit Sharma, Virat Kohli, Mehidy Hasan, Rohit Sharma-Virat Kohli, Ind vs ban, Cricket, Sports
X

Mehidy Hasan Miraz, Rohit Sharma, Virat Kohli, Mehidy Hasan, Rohit Sharma-Virat Kohli, Ind vs ban, Cricket, Sports

Mehidy Hasan Miraz Gifted A Bat to Rohit Sharma and Virat Kohli: भारत और बांग्लादेश के बीच हाल ही में दो मैचों की टेस्ट सीरीज का मुकाबला खेला गया। इस टेस्ट सीरीज को भारतीय क्रिकेट टीम ने 2-0 से जीता। इस मैच के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ी मेहदी हसन मिराज ने विराट कोहली और रोहित शर्मा को खास गिफ्ट दिया। जिसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मेहदी हसन मिराज ने दिया विराट कोहली और रोहित शर्मा को खास गिफ्ट

बांग्लादेश टीम के खिलाड़ी मेहदी हसन मिराज ने विराट कोहली और रोहित शर्मा को खास गिफ्ट दिया है। बता दें कि, कानपुर टेस्ट में बांग्लादेशी स्टार ने रोहित शर्मा को दो बार आउट किया था। वहीं मैच खत्म होने के बाद मेहदी हसन ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को एक खास बल्ला गिफ्ट किया। मेहदी हसन मिराज ने रोहित शर्मा को बल्ला गिफ्ट कर कहा कि, "मैं रोहित भाई के साथ हूं और मैंने उन्हें अपनी कंपनी का एक बल्ला गिफ्ट किया है। ये मेरा सपना था और अब मैं बहुत खुश हूं।"

वहीं भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मेहदी को बधाई भी दी और कहा कि, "मैं मेहदी को लंबे समय से जानता हूं। वे एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं। मुझे बहुत गर्व है कि उन्होंने अपना खुद का बैट बिजनेस शुरू किया है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और उम्मीद करता हूं कि उनकी कंपनी आगे खूब सफल होगी।"


वहीं मेहदी हसन ने विराट कोहली को भी बल्ला गिफ्ट किया। जब मेहदी ने कोहली को बल्ला दिया तो उन्होंने बांग्ला में कहा कि, "MKS बैट खूब भालो अची" जिसके बाद दोनों ही हंसने लगे। विराट कोहली ने कहा कि, "ये बहुत अच्छा बैट है। आपको बहुत सारी शुभकामनाएं। आप लोग बहुत बढ़िया बल्ला बना रहे हैं और सभी क्रिकेटरों के लिए ऐसे ही बनाते रहें और अच्छी क्वालिटी के सामान दो।" जानकारी के लिए बता दें कि, मेहदी हसन मिराज ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बैट बनाने का बिजनेस शुरू किया है। जिसका नाम एमकेएस स्पोर्ट्स है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story