×

IPL 2022 MI vs KKR: अंक तालिका में नीचे की दो टीमों मुंबई-कोलकाता के बीच मुकाबला आज

IPL 2022 MI vs KKR: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में आज मैच मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शाम 7:30 बजे से नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा।

Prashant Dixit
Report Prashant DixitPublished By Rakesh Mishra
Published on: 9 May 2022 7:47 AM GMT
IPL 2022 MI vs KKR
X

IPL 2022 MI vs KKR (image-social media) 

IPL 2022 MI vs KKR: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में आज मैच मुंबई इंडियंस (MI) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच शाम 7:30 बजे से नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच इन दोनों टीम के बीच इस सीजन दूसरा मुक़ाबला हैं, पहला मैच 6 अप्रैल को खेला गया था, जिस मैच में केकेआर ने एमआई को 5 विकेट से हराया था। अंक तालिका की बात करें, दोनों टीम की तो एमआई 2 मैच जीत कर अंक तालिका में सबसे नीचे दसवें स्थान पर है, जबकि कोलकाता की टीम 4 मैच जीत कर अंक तालिका में नौवें स्थान पर है। अगर दोनों टीम के पीछले मुबाकले की बात करे, तो कोलकाता को लखनऊ के विरूद्ध 75 रन से हार का सामना करना पड़ा है, जबकि मुंबई ने गुजरात की टीम को 5 रन से हराया था। आज का यह मैच अंक तालिका की निचली दोनों टीमों के बीच दिलचस्प होने की उम्मीद है।

इस सीजन कोलकाता टीम का हाल

KKR की टीम ने इस सीजन अब तक 11 मैच खेल के 4 में मुंबई, चेन्नई, पंजाब और राजस्थान को हराया है। जिस से टीम 4 जीत से 8 अंक लेकर नीचे नौवें स्थान पर है। जबकि टीम को 7 मैच में हार का मुंह देखना पड़ा है। पीछले मैच में टीम को लखनऊ के विरूद्ध 75 रन से हार का सामना करना पड़ा था। KKR टीम की सलामी बल्लेबाजो की जोड़ी पूरी तरह फ्लॉप रही है। आज के मैच में अच्छा कर के अपने आप को साबित करना चाहेंगी। टीम की गेंदबाज़ी विभाग भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाया है। आज टीम को उस से भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

इस सीजन मुंबई इंडियंस टीम का हाल

MI टीम ने इस सीजन में अब तक 10 मैच खेले है, जिसमें से टीम ने मात्र 2 मैच जीत पाई है, इस सीजन टीम ने अपने शुरुआती 8 मैच लगातार हारे है। टीम ने पीछले दो मैच में अंक तालिका की टॉप की टीम राजस्थान को 5 विकेट से तो गुजरात को 5रन से हराया है। अंक तालिका में सबसे नीचे दसवें स्थान पर है। मुम्बई की टीम आधिकारिक तौर पर प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। इस सीजन टीम के सलामी बल्लेबाजो ने निराश किया है, कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला खामोश रहा है। तो गेंदबाजी में भी टीम के कोई गेदबाज कमाल नहीं कर पाए है। आप टीम को अपने प्लेइंग इलेवन से अच्छे प्रर्दशन की उम्मीद जरूर होगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story