×

IPL 2022 MI: सूर्य कुमार के आउट होते ही आकाश अंबानी पर दिखा हार वाला दर्द, देखें क्या था रिएक्शन

IPL 2022 MI: यह मैच एमआई की टीम हार गई, और इस सीजन में टीम की पांचवीं बार है। यह मैच मुंबई की टीम 12 रन से हारी है।

Prashant Dixit
Published on: 14 April 2022 5:18 AM GMT (Updated on: 14 April 2022 8:00 AM GMT)
IPL 2022 MI Surya Kumar Yadav
X

IPL 2022 MI Surya Kumar Yadav (image-social media)

IPL 2022 MI: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में बुधवार को मुंबई इंडियंस (MI) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच मैच खेला गया। यह मैच भरपूर रोमांचक भी रहा। पर मैच एमआई की टीम हार गई, और इस सीजन में टीम की पांचवीं बार है। यह मैच मुंबई की 12 रन से हारी है। मुंबई की टीम ने पांच बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है। कल के मैच में टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही, बाद में बल्लेबाजी करने उतरे बेबी एबी के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस और तिलक वर्मा ने वापसी करवाई थी। पर अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाएं। सूर्य कुमार यादव ने भी टीम के लिए अच्छी पारी खेली, एक समय उनकी पारी से लगा एमआई मैच जीत लेगी पर ऐसा नही हो पाया और वो आउट हो गए।

सूर्य कुमार का आउट होना

टीम को आखिरी 2 ओवर में जीत के लिए 28 रनों की दरकार थी। एमआई की ओर से स्ट्राइक पर सूर्य कुमार यादव मौजूद थें, तो पंजाब की तरफ से कागिसो रबाडा गेंदबाज़ी कर रहे थे। पहले ही गेंद पर सूर्य ने रबाडा को चौका लगाया। लेकिन इसके बाद ओवर की चौथी गेंद पर रबाडा ने फुलटॉस गेंद कर दी, जिसको सूर्य मैदान के बाहर मारना के चक्कर में ढंग से टाइम नहीं कर पाए, और गेंद लॉन्ग ऑन पर खड़े ओडियन स्मिथ के हाथों में समा गई। सूर्य के आउट होते ही पूरे गेम का रुख पलट गया। सूर्य से पहले डेवाल्ड ब्रेविस और तिलक वर्मा ने टीम के लिए शानदार पारी खेली थीं। अंत में पंजाब की टीम 12 रन से मुकाबला जीत गई।

आकाश अंबानी का रिएक्शन

मुंबई इंडियंस टीम के मालिक मुकेश अंबानी के पुत्र आकाश अंबानी अपनी टीम का उत्साह वर्धन कर रहे थें। कल मैच में आकाश अंबानी के अलावा उनकी पत्नी श्लोका अंबानी और मां नीता अंबानी भी साथ थीं। वो अपनी टीम का अक्सर उत्साह वर्धन करते नजर आते रहते है। कल के एमआई और पीबीकेएस मैच में भी टीम को सपोर्ट कर रहे थें। जब एमआई के विस्फोटक बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव आउट हुए, तो उनके चेहरे पर साफ झलक रहा था, कि अब मैच में कुछ नहीं बचा है। आकाश के भाव को देख कर लग रहा था कि टीम मैच हार चुकी है अंत में हुआ भी यही।



Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story