×

MI vs RCB: डुप्लेसिस और मैक्सवेल की तूफानी बल्लेबाज़ी, आरसीबी ने मुंबई को दिया 200 रन का लक्ष्य

MI vs RCB: आईपीएल में आज मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

Suryakant Soni
Published on: 9 May 2023 9:43 PM GMT
MI vs RCB: डुप्लेसिस और मैक्सवेल की तूफानी बल्लेबाज़ी, आरसीबी ने मुंबई को दिया 200 रन का लक्ष्य
X
MI vs RCB

MI vs RCB: आईपीएल में आज मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 199 रन बनाए हैं। आरसीबी की तरफ से इस मैच में ग्लेन मैक्सवेल और कप्तान डुप्लेसिस ने तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए अर्धशतक जड़े।

डुप्लेसिस और मैक्सवेल की तूफानी बल्लेबाज़ी:

इस मैच में आरसीबी की शुरुआत बेहद ख़राब रही थी। पहले ही ओवर में टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली 1 रन बनाकर आउट हो गए थे। लेकिन इसके बाद जैसे ही अनुज रावत का विकेट गिरा तो फिर मैदान पर मैक्सवेल और डुप्लेसिस का तूफ़ान देखने को मिला। ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी पारी में 33 गेंद पर 68 रन बनाए। जिसमें उन्होंने आठ चौके और चार छक्के लगाए। मैक्सवेल के बाद डुप्लेसिस ने भी अर्धशतक जड़ा और वो 41 गेंद में 65 रन बनाकर आउट हुए।

जेसन बेहरेनडोर्फ ने लिए तीन विकेट:

अगर बात करे मुंबई के गेंदबाज़ों की तो एकमात्र सफल गेंदबाज़ जेसन बेहरेनडोर्फ रहे। बेहरेनडोर्फ ने इस मैच में आरसीबी के तीन बड़े खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। जेसन बेहरेनडोर्फ ने अपने चार ओवर के स्पेल में 36 रन देकर तीन बड़ी सफलता हासिल की। जबकि इस सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे क्रिस जॉर्डन काफी महंगे साबित हुए। जॉर्डन ने चार ओवर में 48 रन खर्च कर दिए।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story