×

MI vs SRH: हैदराबाद और मुंबई के बीच आज सीजन की पहली भिड़ंत, एसआरएच को प्लेऑफ रेस के लिए जीत जरूरी

IPL 2022 MI vs SRH : इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में 65 वा मैच मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज खेला जाना है। यह मैच शाम 7:30 बजे से वानखेड़े स्टेडियम होगा।

Prashant Dixit
Published on: 17 May 2022 7:53 AM GMT
IPL 2022 MI vs SRH
X

IPL 2022 MI vs SRH (image-social media)

IPL 2022 MI vs SRH : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में 65 वा मैच मुंबई इंडियंस (MI) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच आज खेला जाना है। यह मैच शाम 7:30 बजे से वानखेड़े स्टेडियम होगा। एमआई और एसआरएच के बीच यह इस सीजन का पहला ही मुक़ाबला है। दोनों टीम को अंक तालिका में बात करें, तो एसआरएच की टीम ने 12 मैच में से 5 मैच में जीत दर्ज की है, और अंक तालिका में आठवें स्थान पर है। जबकि एमआई की टीम ने भी 12 मैच ही खेलें है, जिसमें से टीम ने 3 मैच में जीत दर्ज़ की है, और अंक तालिका में सबसे नीचे दसवें स्थान पर मौजूद है।

दोनों टीम का इस सीजन का हाल

हैदराबाद की टीम ने अब तक 12 मैच खेलें है, जिसमें से टीम ने 5 मैच जीते हैं, और अंक तालिका में 5 जीत से 10 अंक लेकर 8वें स्थान पर है। पर टीम अभी भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई हैं। जबकि मुंबई की टीम ने इस सीजन में अब तक 12मैच में से मात्र 3 ही जीत पाए है। और अंक तालिका में सबसे नीचे दसवें स्थान पर मौजूद है। और टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। पर जीत से साथ सीजन का अच्छा समापन करना चाहेंगी। तो हैदराबाद की टीम आज के मैच में बड़ी जीत दर्ज करके प्लेऑफ के लिए दावेदारी मजबूत करना चाहेंगी।

एमआई और एसआरएच के स्टार खिलाड़ी

इस सीजन में मुंबई की टीम के लिए सबसे ज्यादा रन युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा 368 ने बनाए हैं। जबकि सबसे ज्यादा विकेट जसप्रीत बुमराह 11 और डेनियल सैम्स 11 ने लिए हैं। हैदराबाद की बात करें, तो उसके लिए युवा ओपनर अभिषेक शर्मा ने सबसे ज्यादा 374 रन बनाए हैं, जबकि टी नटराजन और उमरान मलिक को सबसे ज्यादा 18-18 विकेट मिले हैं। आज के मैच में भी टीम इन खिलाडियों अच्छी उम्मीद होंगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story