×

चैंपियंस ट्रॉफी: हसी ने पाकिस्तान को बताया छुपा रुस्तम, कहा-किस्मत का धनी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी ने सोमवार को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जीतने वाली पाकिस्तान टीम को किस्मत का धनी बताया है।

tiwarishalini
Published on: 19 Jun 2017 1:09 PM GMT
चैंपियंस ट्रॉफी: हसी ने पाकिस्तान को बताया छुपा रुस्तम, कहा-किस्मत का धनी
X
चैंपियंस ट्रॉफी: हसी ने पाकिस्तान को बताया छुपा रुस्तम, कहा-किस्मत का धनी

लंदन: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी ने सोमवार को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जीतने वाली पाकिस्तान टीम को किस्मत का धनी बताया है। पाकिस्तान ने रविवार को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को 180 रनों से मात देकर पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी के खिताब पर कब्जा जमाया।

पाकिस्तान ने भारत को खेल के हर क्षेत्र में मात दी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की वेबसाइट पर अपने कॉलम में हसी ने लिखा है, "फाइनल वह मैच था जहां मैंने दो चिर प्रतिद्वंद्वीयों का मैच पहली बार मैदान पर रहकर देखा था। मैदान पर माहौल बेहद जोशीला था। पाकिस्तान छुपा रुस्तम साबित हुआ और फाइनल में पहुंचा, लेकिन वह किस्मत का धनी रहा।"

हसी ने लिखा है, "यह टूर्नामेंट सही समय पर अच्छा खेलने वालों का था। खराब शुरुआत के बाद सभी पंड़ितों ने पाकिस्तान के जीतने की संभावनाओं को नकार दिया था। लेकिन अंत में उसने चैम्पियंस ट्रॉफी का खिताब जीता।"

यह भी पढ़ें ... पाक से हार के बाद बोले कैप्टन कोहली- फीलिंग प्राउड, यहां से सिर ऊंचा करके जा रहे

इस फाइनल में दोनों टीमों का काफी कुछ दांव पर लगा था। फाइनल में पता चला कि भारत जैसी टीम को भी हराया जा सकता है।

हसी लिखते हैं, "टूर्नामेंट खत्म होने के साथ ही कुछ खिलाड़ियों की अहमियत अचानक से बढ़ गई। आस्ट्रेलिया के लिहाज से कुछ भी सही नहीं रहा और टीम जल्दी बाहर हो गई।'हसी ने पाकिस्तान के गेंदबाजों को और उसके सलामी बल्लेबाज फखर जमान की शानदार प्रदर्शन के लिए तारीफ की।

यह भी पढ़ें ... अलगाववादी नेता बोले- PAK जीता तो लगा ईद आई, गौतम ने दिया ये गंभीर जवाब

हसी ने लिखा है, "पाकिस्तान का गेंदबाजी आक्रमण शानदार रहा। मोहम्मद आमिर और जुनैद खान ने पूरे टूर्नामेंट में अच्छा योगदान दिया, लेकिन हसन अली और फखर जमान जैसे युवा खिलाड़ियों का सामने आना उनकी टीम के भविष्य के लिए शानदार है।"

--आईएएनएस

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story