×

लीजेंड्स लीग मैच के दौरान मैदान पर यूसुफ पठान और मिशेल जॉनसन में हुई जबरदस्त लड़ाई, वीडियो हुआ वायरल

Johnson Yusuf Fight: लीजेंड्स लीग का रोमांच अब अपने चरम पर पहुंच चुका है। लेकिन इसके बीच एक ऐसी घटना हुई जिसको देखकर क्रिकेट फैंस बेहद निराश हो गए। क्रिकेट के लिए हमेशा 'जेंटलमैन गेम' का उपयोग किया जाता है। लेकिन कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती है, जिससे पूरा क्रिकेट जगत शर्मिंदगी महसूस करता है।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 3 Oct 2022 7:46 AM GMT
Johnson Yusuf Fight
X

Johnson Yusuf Fight

Johnson Yusuf Fight: लीजेंड्स लीग का रोमांच अब अपने चरम पर पहुंच चुका है। लेकिन इसके बीच एक ऐसी घटना हुई जिसको देखकर क्रिकेट फैंस बेहद निराश हो गए। क्रिकेट के लिए हमेशा 'जेंटलमैन गेम' का उपयोग किया जाता है। लेकिन कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती है, जिससे पूरा क्रिकेट जगत शर्मिंदगी महसूस करता है। ऐसा ही वाक्या रविवार को हुए लीजेंड्स लीग के पहले क्वालीफायर मैच में देखने को मिला। इस मैच में इंडिया कैपिटल्स की भिडंत भीलवाड़ा किंग्स से हुई। लेकिन मैच में असली भिड़ंत तो यूसुफ पठान और मिशेल जॉनसन के बीच देखने को मिली। इस मैच का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें भीलवाड़ा किंग्स के यूसुफ पठान और इंडिया कैपिटल्स के मिशेल जॉनसन आपस में भिड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जुबानी जंग के बाद बात हाथापाई तक पहुंची:

क्रिकेट में बल्लेबाज़ और गेंदबाज़ के बीच हमेशा टक्कर देखने को मिलती हैं। कई बार दोनों आपस में भिड़ भी जाते हैं। ऐसा ही रविवार को हुए मुकाबले में देखने को मिला। इंडिया कैपिटल्स के तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन और भीलवाड़ा किंग्स के यूसुफ पठान के बीच पहले जुबानी जंग हुई और फिर बात हाथापाई तक पहुंच गई। इस घटना का वीडियो देखने पर सारा मामला समझा आ रहा है। पहले यूसुफ पठान और मिशेल जॉनसन के बीच आपसी कहासुनी हुई, लेकिन उसके बाद जॉनसन ने पठान को धक्का दे दिया। बाद में जॉनसन वहां से मुस्कुराते हुए चले जाते हैं। इस दौरान टीम के अन्य खिलाड़ियों समेत अंपायर को भी बीच बचाव करने आना पड़ता है। आप भी देखिए ये वीडियो....

इंडिया कैपिटल्स ने बनाई फाइनल में जगह:

रविवार को जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में हुए लीजेंड्स लीग क्रिकेट के पहले क्वालीफायर मैच में इंडिया कैपिटल्स ने भीलवाड़ा किंग्स को 4 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई। बता दें इस मैच में पहले खेलते हुए भीलवाड़ा किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 226 रन का बड़ा स्कोर बनाया था। लेकिन इसके बाद इंडिया कैपिटल्स की तरफ से रॉस टेलर (84) और एश्ले नर्स (नाबाद 60) रनों की आतिशी पारी खेली। इस जीत के साथ इंडिया कैपिटल्स फाइनल में पहुंच गई। जहां उसकी भिड़ंत दूसरे क्वालीफायर में जीतने वाली टीम से मुकाबला होगा।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story