×

न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, यह खिलाड़ी पाया गया कोरोना पॉजिटिव

Mitchell Santner: न्यूजीलैंड टीम के मिचेल सैंटनर (Mitchell Santner) Covid-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। New Zealand टीम जल्द ही Ireland के दौरे जाएगी। ऐसे में Mitchell Santner का आयरलैंड दौरे पर जाना मुश्किल नज़र आ रहा है।

Suryakant Soni
Published on: 3 July 2022 6:10 AM GMT
न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, यह खिलाड़ी पाया गया कोरोना पॉजिटिव
X

Mitchell Santner: पिछले कुछ सालों में कोरोना (Corona) से क्रिकेट को काफी नुकसान हुआ है। कई बड़े-बड़े टूर्नामेंट कोरोना के चलते स्थगित किए गए। अब एक बार फिर दुनिया भर में कोरोना का असर देखने को मिलने लगा है। जिसका असर एक बार फिर क्रिकेट पर भी पड़ता नज़र आ रहा है। पिछले कई दिनों में कई बड़े खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ चुके है। अब न्यूजीलैंड टीम के ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर (Mitchell Santner) कोविड -19 पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें न्यूजीलैंड टीम जल्द ही आयरलैंड के दौरे जाएगी। ऐसे में मिचेल सैंटनर ((Mitchell Santner)) का आयरलैंड दौरे पर जाना अब मुश्किल नज़र आ रहा है।

रविवार को है कीवी टीम की फ्लाइट:

आयरलैंड के दौरे के लिए मिचेल सैंटनर को भी टीम में शामिल किया गया था। रविवार को कीवी टीम आयरलैंड दौरे के लिए उड़ान भरने वाली है। इससे पहले सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया गया। जिसमें ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर कोरोना संक्रमित पाए गए है। सैंटनर अगले कुछ दिनों टीम के साथ नहीं रहेंगे। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के अनुसार सैंटनर कोरोना से ठीक होकर जल्द टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

दो बार कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर होगी वापसी:

बता दें इस समय कीवी टी-20 टीम की कमान मिचेल सैंटनर के पास ही है। ऐसे में उनकी टीम के उपस्थिति ज्यादा जरुरी मानी जा रही है। सीरीज के पहले मैच से पहले सैंटनर को कोरोना की जांच करवानी पड़ेगी। दो बार कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर सैंटनर टीम का हिस्सा बन सकते है।

टॉम लाथम को मिल सकती है कप्तानी:

अगर मिचेल सैंटनर की कोरोना रिपोर्ट जल्द नेगेटिव नहीं आती है तो टी-20 कप्तानी टॉम लाथम को मिल सकती है। वैसे टॉम लाथम अभी टी-20 टीम का हिस्सा नहीं है। इस समय कीवी टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में टॉम लाथम की गिनती होती है। ऐसे में मिचेल सैंटनर की गैरमौजूदगी में लाथम को ही सबसे अच्छा विकल्प माना जा रहा है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story