×

Saurav Ganguly: बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर से मोबाइल हुआ गायब, दादा ने इन पर जताया चोरी का शक

Saurav Ganguly: सौरव गांगुली रात में अपने घर पर मोबाइल रखकर सोए, सुबह उठकर देखा तो मोबाइल मिला गायब

Kalpesh Kalal
Published on: 11 Feb 2024 9:05 AM GMT (Updated on: 11 Feb 2024 9:13 AM GMT)
Saurav Ganguly
X

Saurav Ganguly (Source_Social Media)

Saurav Ganguly: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर से चोरी का मामला सामने आया है। सौरव गांगुली के घर से उनका मोबाइल चोरी होने का प्रकरण दर्ज कराया गया है। पुलिस में दर्ज करायी रिपोर्ट के अनुसार पूर्व महान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान सौरव गांगुली के घर से मोबाइल पार हो गया है। इस मोबाइल में दादा के बहुत ही काम के डॉक्यूमेंट्स और बहुत ही खास जानकारियां थी।

सौरव गांगुली के घर से उनका मोबाइल हुआ चोरी

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष रहे सौरव गांगुली के घर से मोबाइल चोरी की घटना 19 जनवरी की है और अब जाकर चोरी का मामला सामने आया है। हालांकि खुद सौरव गांगुली की तरफ से चोरी होने की आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो खुद सौरव गांगुली ने पुलिस थाने जाकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने के साथ ही पुलिस से उनका मोबाइल ढूंढ निकालने की गुजारिश की गई है।

दादा के घर से मोबाइल हुआ गायब, पुलिस थाने में दर्ज करायी रिपोर्ट

अब पूरा मामला आपको समझाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दरअसल सौरव गांगुली के बेहला में स्थित घर पर रंगाई-पूताई का काम चल रहा था। उनके घर पर कईं तरह के लोग काम करने वाले आते-जाते रहते थे। ये मामला 19 जनवरी का है। जब सौरव गांगुली अपने घर में रात को करीब 11.30 बजे मोबाइल देखने के बाद उसे वहां पर रख दिया था और सुबह उठकर देखा तो मोबाइल गायब मिला। दादा ने इसके बाद करीब के थाने ठाकुरपुकुर में चोरी का मामला दर्ज कराया।

मोबाइल में उनकी कईं अहम जानकारियां थी मौजूद, दादा हुए दुखी

सौरव गांगुली ने पुलिस थाने में जो शिकायत दर्ज करायी है, उस शिकायत पत्र में लिखा है कि, "मुझे ऐसा लगता है कि मेरा फोन घर से ही चोरी हुआ है। मैंने अपना मोबाइल आखिरी बार 19 जनवरी को सुबह साढ़े ग्यारह बजे के करीब देखा था। उसके बाद मैंने मोबाइल ढूंढने की कोशिश की, लेकिन नहीं मिला। फोन खो जाने से दुखी हूं क्योंकि उसमें कई नंबर, निजी जानकारी और अकाउंट की डिटेल्स हैं। मैं फोन का पता लगाने या उचित कर्रवाई की गुज़ारिश कर रहा हूं।"

घर के नौकर-चाकर पर है चोरी का शक

दादा अपना मोबाइल घर से गायब हो जाने के बाद काफी ज्यादा दुखी हैं, क्योंकि इस फोन में उनकी बहुत ही अहम जानकारियां थी। जिसमें उनके कईं तरह के कॉन्टेक्ट नंबर, उनके अकाउंट की डिटेल्स और अन्य जानकारियां मौजूद थी। मोबाइल की कीमत करीब 60 हजार रूपये बतायी जा रही है। घर से ही मोबाइल का गायब होने के बाद माना जा रहा है कि उनके घर पर काम करने वाले नौकरों या फिर रंग-रोगन करने वाले लोगों में से किसी ने मोबाइल चुराया होगा।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story