×

धोनी के मुरीद हुए मोईन अली, तारीफ के बांधे पुल, IPL में होंगे एक साथ

मोईन अली ने धोनी की तारीफ में कहा कि वो खराब हालात में भी खिलाड़ियों में आत्मविश्वास भरने का काम करते हैं।

Shreya
Published on: 31 March 2021 11:31 AM GMT
धोनी के मुरीद हुए मोईन अली, तारीफ के बांधे पुल, IPL में होंगे एक साथ
X

धोनी के मुरीद हुए मोईन अली, तारीफ के बांधे पुल, IPL में होंगे एक साथ (फोटो- सोशल मीडिया)

चेन्नई: अप्रैल से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) शुरू होने जा रहे हैं। जिसके लिए सभी टीमों में मेहनत करनी शुरू कर दी है। इस बीच चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की सीएसके के ऑलराउंडर प्लेयर मोईन अली (Moeen Ali) ने जमकर तारीफ की है। उन्होंने बुधवार को माही की तारीफ में कहा कि ज्यादातर क्रिकेटर उनकी कप्तानी में खेलना चाहते हैं। क्योंकि वो खेल को सुधारने में मदद करते हैं।

धोनी की कप्तानी की हुई तारीफ

मोईन अली (Moeen Ali) ने CSK की ऑफिशियल वेबसाइट से चर्चा के दौरान महेंद्र सिंह धोनी की खूब तारीफ की है। इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर ने कहा कि मैंने धोनी की कैप्टेनसी में खेलने वाले कई प्लेयर्स से बात की और जिन्होंने मुझे बताया कि वो कैसे आपके खेल में सुधार करते हैं। उन्होंने कहा मेरा मानना है कि महान कैप्टन ऐसा ही करते हैं। मुझे लगता है कि यही वजह है कि हर खिलाड़ी धोनी की कप्तानी में खेलना चाहता है।

(फोटो- ट्विटर)

हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास ऐसा कैप्टन है- मोईन

उन्होंने आगे कहा कि वो खराब हालात में भी खिलाड़ियों में आत्मविश्वास भरने का काम करते हैं। यह रोमांचक है। इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर खुद भी धोनी की कप्तानी में खेलने को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। मोईन ने कहा कि किसी भी टीम के पास ऐसे कोच और कैप्टन को होना अहम है, जो मुश्किल परिस्थिति में भी शांत रहते हैं। इससे प्लेयर्स पर दबाव नहीं पड़ता है। हम लकी हैं कि हमारे पास ऐसा कैप्टन है।

10 अप्रैल को पहला मैच खेलेगी CSK

आपको बता दें कि सीएसके मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल का अपना पहला मैच खेलेगी। इसके लिए टीम ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। खुद कैप्टन धोनी भी नेट्स पर मेहनत कर रहे हैं। अभी हाल ही में CSK के नेट्स का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें धोनी को छक्के लगाते देखा गया था।

गौरतलब है कि चेन्नई बीते साल पहली बार प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। ऐसे में टीम को काफी ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। ऐसे में टीम इस सीजन में सभी के मुंह पर ताला लगाना।

ये है सीएसके का स्क्वायड

Chennai Super Kings Squad: महेंद्र सिंह धोनी, रुतुराज गायकवाड़, सुरेश रैना, सैम कर्रन, जोश हेजलवुड, इमरान ताहिर, फाफ डुप्लेसी, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कर्ण शर्मा, अंबाती रायडू, मिचेल सैंटनर, रविंद्र जडेजा, नारायण जगदीशन, केएल आसिफ, लुंगी एनगिडी, साई किशोर, मोइन अली, कृष्णप्पा गौतम, चेतेश्वर पुजारा, एम हरिशंकर रेड्डी, के भगत वर्मा, के हरि निशांत।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story