×

'लखनऊ में हम लोगों मजा आया है' मैच के बाद इकाना के अद्भुत दृश्यों के मुरीद हुए मोहम्मद कैफ, खुद वीडियो बनाकर कही दिल छु लेने वाली बात

IND vs ENG Mohammad Kaif: लखनऊ में 29 अक्टूबर 2023 को खेले गए भारत और इंग्लैंड के मैच के बाद इकाना स्टेडियम के अद्भुत दृश्यों को देखकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद कैफ भी इसके मुरीद हुए

Sachin Hari Legha
Published on: 30 Oct 2023 10:42 AM GMT
Mohammad Kaif
X

Mohammad Kaif (photo. Social Media) 

IND vs ENG Mohammad Kaif: लखनऊ में 29 अक्टूबर 2023 को खेले गए भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच के वर्ल्ड कप मैच का की धूम अभी भी देश भर में मची हुई है। भारतीय क्रिकेट फैंस टीम इंडिया (Team India) की जीत के जश्न में भी लग चुके हैं। इसी क्रम में भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) का भी नाम शामिल है। जिन्होंने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर कर इस जीत की खुशी जाहिर की है और लखनऊ के लिए दिल छू लेने वाली बात भी कही है।

बता दें कि मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) अपने जमाने में बहुत ही बड़े क्रिकेटर भी रह चुके हैं। उन्हीं की कप्तानी में टीम इंडिया ने अंडर-19 वर्ल्ड कप का सबसे पहला खिताब भी अपने नाम किया था। इस समय वह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के लिए कमेंट्री करने का काम करते हैं और भारतीय टीम का हर मैच देखने के लिए स्टेडियम तक भी पहुंचते हैं। इसी क्रम में वह कल भी लखनऊ में मौजूद थे, जहां उन्हें बहुत ज्यादा मजा आया और सुकून भी मिला।

मोहम्मद कैफ ने साझा की बड़ी जानकारी

आपको बताते चने की मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह भारतीय टीम की जीत की खुशी को अपने फैंस के साथ साझा कर रहे हैं। इस दौरान वह खुद भी बहुत ज्यादा एंजॉय करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा और भारतीय टीम के तमाम गेंदबाजों की तारीफ की और लखनऊ को लेकर भी एक बड़ी बात कह डाली।

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने इस वीडियो में लखनऊ को लेकर कहा कि उन्हें लखनऊ में बहुत मजा आ रहा है और वह काफी ज्यादा एंजॉय भी कर रहे हैं। इसके अलावा वीडियो में उन्होंने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह की तारीफ की, उनके प्रदर्शन को सलामी दी। इसके साथ ही उन्होंने रोहित शर्मा की कप्तानी की भी बहुत प्रशंसा की और उन्हें एक ग्रेट कप्तान के समान ही बताया।

रोहित शर्मा ने तोड़े यह बड़े रिकॉर्ड

गौरतलब है कि लखनऊ की बॉलिंग पिच पर भी भारतीय टीम ने कमाल का प्रदर्शन किया और अपनी टीम को वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के टूर्नामेंट में लगातार छठी जीत भी दिलाई है। इस जीत का अधिकतर श्रेय टीम इंडिया के गेंदबाजों को गया। वहीं दूसरी ओर कप्तान रोहित शर्मा को उनकी 85 रनों की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया। इस जीत के बाद अपने तमाम गेंदबाजों को फ्लैक्सिबल बॉलिंग देने के लिए भी रोहित शर्मा की खूब तारीफ हो रही है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story