×

Mohammad Kaif: ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को मोहम्मद कैफ़ का करारा जवाब, कहा 'फैक्ट के साथ चलो, रिलैक्स ऑस्ट्रेलिया...'

IND vs AUS David Warner Mohammad Kaif: इस बीच मोहम्मद कैफ एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुके हैं, उनके एक बयान के कारण सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है

Sachin Hari Legha
Published on: 23 Nov 2023 10:24 AM GMT
Mohammad Kaif
X

Mohammad Kaif (photo. Social Media)

IND vs AUS David Warner Mohammad Kaif: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) की टीम के बीच हुए वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले को अब तक भारतीय टीम के फैंस नहीं भूल पाए हैं। आज 23 नवंबर 2023 से टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के साथ T20 सीरीज की शुरुआत करने जा रही है, वर्ल्ड कप के बाद यह भारत की नई शुरुआत हो सकती है। इस बीच मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुके हैं। उनके एक बयान के कारण सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

डेविड वार्नर के सामने मोहम्मद कैफ

आपको बताते चलें कि फाइनल मैच में भारतीय टीम के हार जाने के बाद स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) जज्बात में आ गए और उन्होंने तब बोला कि मैं यह मान ही नहीं सकता भारतीय टीम फाइनल हार गई है। मेरे हिसाब से यही टीम चैंपियन है और यही रहेगी। रिकॉर्ड्स में इससे बढ़िया टीम और कोई है ही नहीं। इसी टीम को फाइनल जितना चाहिए था, दुर्भाग्य से हम फाइनल मैच नहीं जीत पाए।

इसके बाद मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) के इस पेपर वाले बयान को लेकर एक यूजर ने ट्वीट किया और उन्हें इस पर खरी खोटी सुनाने की कोशिश की। लेकिन हैरानी तब हुई जब इस यूजर के ट्वीट को मेंशन करते हुए ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भी एक ट्वीट किया और उसमें लिखा, “मुझे मोहम्मद कैफ पसंद हैं, मुद्दा यह है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कागज पर क्या है। दिन के अंत में आपको तब प्रदर्शन करना होगा, जब यह महत्वपूर्ण हो। इसलिए वे इसे अंतिम कहते हैं। यही वह दिन है जो मायने रखता है और यह किसी भी दिशा में जा सकता है, वह होता है खेल, 2027 हम यहाँ आ गए हैं।”

मोहम्मद कैफ का जवाब

गौरतलाप है कि अब डेविड वार्नर (David Warner) के इस ट्वीट का भी भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने जवाब दिया है। उन्होंने एक ट्वीट कर इसका रिप्लाई किया, उस ट्वीट में उन्होंने लिखा, “तथ्य: यह फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का दिन था, उन्होंने जीत हासिल की, वे विश्व कप विजेता हैं। अधिक तथ्य: भारत ने बड़े पैमाने पर 10 गेम जीते, 11वां हार गया, उनके पास सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और बल्लेबाज थे। वे टूर्नामेंट की सर्वश्रेष्ठ टीम थीं। दोनों तथ्य, कागज पर और मैदान पर। ऑस्ट्रेलिया अब आराम करो।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story