×

Mohammed Shami: भारतीय गेंदबाजों के जबरदस्त प्रदर्शन पर पाकिस्तानी फैन के आरोपों पर मोहम्मद शमी का बाउंसर, सुनाई खरी-खरी

Mohammed Shami: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 8 में से 8 मैच जीतकर पॉइंट टेबल में नंबर वन पर काबिज है। वहीं पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल के लिए संघर्ष कर रही है।

Kalpesh Kalal
Published on: 8 Nov 2023 12:12 PM GMT
Mohammed Shami
X

Mohammed Shami (Source_Social Media)

Mohammed Shami: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। रोहित शर्मा एंड कंपनी अपने बेहतरीन फॉर्म के दम पर एक के बाद एक लगातार 8 मैच जीतकर टेबल में टॉप पर हैं। लेकिन लगता है कि भारतीय टीम के इस शानदार प्रदर्शन को पाकिस्तानी फैन हजम नहीं कर पा रहे हैं। एक तरफ तो पाकिस्तानी टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने के लाले पड़ गए हैं, जो दूसरी तरफ मेजबान भारत ने बहुत ही आसानी से अंतिम-4 में जगह बना ली है।

पाकिस्तानी नहीं पचा पा रहे हैं टीम इंडिया की कामयाबी

भारत की इस बेहतरीन कामयाबी से पाकिस्तानियों को ऐसी चिढ़ हो रही है कि वो अब अपने नापाक इरादें जाहिर कर रहे हैं। इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के गेंदबाजों के बहुत ही खतरनाक प्रदर्शन देखने को मिला है। टीम इंडिया की बॉलिंग अटैक की जबरदस्त सफलता को पाकिस्तानी पचा नहीं पा रहे हैं, तभी तो पिछले ही दिनों पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर हसन रजा ने एक बहुत ही चौंकानें वाला और नासमझी भरा बयान दिया था। इस बयान के बाद अब टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने खरी-खरी सुना दी है।

पूर्व पाक क्रिकेटर ने भारतीय टीम को अलग से गेंद देने के लगाए थे आरोप

हाल ही में कुछ दिन पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन रजा ने टीम इंडिया को अलग गेंद देने का आरोप लगाया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि आईसीसी और बीसीसीआई भारतीय तेज गेंदबाजों को अलग गेंद उपलब्ध करवा रहे हैं। जिससे उन्हें सीम और स्विंग करने में ज्यादा मदद मिल रही है। इसके बाद ट्वीटर पर टीम इंडिया के फैंस ने हसन रजा को जमकर लपेटा था। जिसके बाद अब शमी ने उनका मुंह बंद कर दिया।

मोहम्मद शमी ने आरोपों का दिया करारा जवाब, सुनाई खरी-खरी

हसन अली के इस बेतुके बयान के बाद भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने उन्हें तगड़ा जवाब दिया है शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर करते हुए खरी-खरी सुनाई है। उन्होंने इस स्टोरी में लिखा कि, “शर्म करो यार, गेम पर फोकस करो ना कि फालतू बकवास पर। कभी तो दूसरों के सक्सेस एंजॉय किया करो। छी यार, आईसीसी वर्ल्ड कप है, आपका लोकल टूर्नामेंट नहीं है और आप प्लेयर ही थे। वसीम भाई ने समझाया है। एक्सप्लेन किया था फिर। अपने प्लेयर अपने वसीम अकरम पर यकीन नहीं आपको। अपनी तारीफ करने में लगे हैं जवाब जस्ट लाइक के वॉव”



Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story