×

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी ने पीएम मोदी से मुलाकात के अनुभव को किया साझा, कहा 'हम हार चुके थे और तभी पीएम मोदी...'

World Cup 2023 PM Modi Mohammed Shami: उस समय हम मैच हार चुके थे, ऐसे में जब पीएम आपको विश्वास देते हैं तो वह अलग ही पल होता है देश का एक जिम्मेदार आदमी आकर आपके साथ बना दे रहा है

Sachin Hari Legha
Published on: 23 Nov 2023 12:32 PM GMT
Mohammed Shami
X

Mohammed Shami (photo. Social Media)

World Cup 2023 PM Modi Mohammed Shami: वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के फाइनल मैच में हार का सामना करने के बाद भारतीय टीम के तमाम खिलाड़ी काफी ज्यादा निराश दिखाई दिए। जिनमें कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल और मोहम्मद शमी तथा मोहम्मद सिराज का भी नाम शामिल था। जिन खिलाड़ियों की आंखों से आंसू भी बहने लगे थे। मुकाबले में हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ड्रेसिंग रूम में जाकर सभी खिलाड़ियों से मुलाकात भी की और उनका मनोबल भी बढ़ाया।

मोहम्मद शमी ने साझा किया अनुभव

आपको बताते चलें कि ड्रेसिंग रूम में हुई मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को गले से लगा लिया और उन्हें उनके शानदार प्रदर्शन के लिए शाबाशी भी दी। इस दौरान भी मोहम्मद शमी काफी भावुक दिखे और पीएम तथा क्रिकेटर की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी। अब उसको लेकर तेज गेंदबाज ने अपना अनुभव शेयर किया है।

हाल ही में मोहम्मद शमी ने मीडिया से रूबरू होकर कहा, “उस समय हम मैच हार चुके थे, ऐसे में जब प्रधानमंत्री आपको विश्वास देते हैं तो वह अलग ही पल होता है। देश का एक जिम्मेदार आदमी आकर आपके साथ बना दे रहा है। यह बहुत ज़रूरी होता है क्योंकि मनोबल गिर जाता है, तब अगर आपके PM साथ होते हैं तो आत्मविश्वास बढ़ता है। प्रधानमंत्री द्वारा आत्मविश्वास देना एक अलग ही चीज हो जाती है, मुझे लगता है यह बहुत ही बड़ा लम्हा है।”

वर्ल्ड कप में शानदार रहा रिकॉर्ड

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप 2023 में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का रिकॉर्ड काफी ज्यादा शानदार रहा। उन्होंने इस टूर्नामेंट में भारत की ओर से सभी मैच तो नहीं खेले, लेकिन हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद टीम इंडिया के लिए उन्होंने 07 मुकाबले खेले थे। इन 07 मैचों में शमी 24 विकेट लेने में भी सफल रहे और इसी के साथ वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी मोहम्मद शमी ही बने। उन्हें इसको लेकर तमाम फैंस में काफी ज्यादा शुभकामनाएं भी दी।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story