×

क्रिकेटर शमी ने पोस्ट की वाइफ के साथ यह फोटो, ट्विटर पर लोगों ने किए गंदे कमेंट्स

By
Published on: 26 Dec 2016 8:54 AM GMT
क्रिकेटर शमी ने पोस्ट की वाइफ के साथ यह फोटो, ट्विटर पर लोगों ने किए गंदे कमेंट्स
X

mohammad shami

नई दिल्ली: कहने को भले ही इंडिया में हर कोई आजाद है, लेकिन आज भी लोगों अपनी जिंदगी जीने के लिए दूसरे लोगों की सोच पर डिपेंड रहना पड़ता है। ऐसा ही हुआ इंडियन क्रिकेट टीम के बॉलर मोहम्मद शमी के साथ। हुआ दरअसल कुछ यूं कि मोहम्मद शमी ने कुछ टाइम पहले अपनी वाइफ हसीन के साथ सोशल मीडिया में फोटोज डाली थी, जिसके बाद उन्हें बुरी तरह से लोगों के तीखे कमेंट्स का सामना करना पड़ा। लोगों के आपत्तिजनक कमेंट्स का ट्विटर पर शमी ने जवाब दिया कि '' हर किसी को जिंदगी में मुकाम नहीं मिलता। कुछ किस्मत वाले ही होते हैं, जिन्हें ये नसीब होता है। जलते रहिए...''







आगे की स्लाइड में देखिए शेयर की हुई फोटोज

mohammad shami

इन फोटोज में मोहम्मद शमी की वाइफ स्लीवलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं। जिसकी वजह से समुदाय विशेष के लोग खासा नाराज हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह के कमेंट्स झेलने पड़े शमी को

mohammad-shami

मोहम्मद शमी की वाइफ की ड्रेस से नाराज लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनाने के बाद उन्हें सलाह भी दी गई है कि वह अपनी वाइफ को पर्दे में रखें। वहीं इस बारे में कई लोग उनके सपोर्ट में भी खड़े हुए हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए किन फोटोज की वजह से हुए शमी इन कमेंट्स का शिकार

mohammad-shami

मोहम्मद शमी ने यह फोटोज सोशल मीडिया में 23 दिसंबर को शेयर किए थे। मोहम्मद शमी इंग्लैड के खिलाफ सीरीज से चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए थे।

आगे की स्लाइड में देखिए शमी पर हुए भद्दे कमेंट्स की झलक

mohammad-shami

वहीं लोगों के भद्दे कमेंट्स के बारे में शमी का सपोर्ट करते हुए मोहम्मद कैफ ने ट्वीट किया है कि 'ये कमेंट्स सही में शर्मनाक हैं। शमी को पूरी तरह सपोर्ट करें।'

आगे की स्लाइड में देखिए शमी पर हुए कमेंट्स की अन्य झलक

mohammad-shami

ड्रेस को लेकर विवादों में आने वाली मोहम्मद शमी की वाइफ पहले महिला नहीं हैं। इससे पहले टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा भी कट्टरपंथियों के निशाने पर रह चुकी हैं। उनके ऑउटफिट को लेकर 2005 में उनके खिलाफ भी फतवा जारी किया गया था।

Next Story