×

वाइफ हसीन जहां के FB पोस्ट को शमी ने नकारा, कहा- बदनाम किया जा रहा

aman
By aman
Published on: 7 March 2018 6:46 AM GMT
वाइफ हसीन जहां के FB पोस्ट को शमी ने नकारा, कहा- बदनाम किया जा रहा
X

नई दिल्ली: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। लेकिन इस बार वो अपने खेल की वजह से नहीं बल्कि निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो ये साबित करती हैं कि शमी के कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध हैं।

हालांकि, इस मामले के तूल पकड़ने के बाद मोहम्मद शमी ने बुधवार (07 मार्च) को ट्वीट के जरिए सफाई दी। उन्होंने लिखा कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है। जो भी बातें उनकी निजी जिंदगी के बारे में कही जा रही है वह उनके खिलाफ साजिश है। ऐसा करने वाले हमें बदनाम करना चाहते हैं।



दरअसल, मंगलवार रात शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने कथित फेसबुक अकाउंट से कुछ ऐसी चैट स्क्रीन शॉट साझा की, जो काफी अश्लील हैं। हालांकि, इन चैट को देखकर ये कही से नहीं दिख रहा कि ये बातें शमी ने की हैं लेकिन तस्वीरों के साथ हसीन जहां ने कैप्शन लिखा है कि, ‘ये है शमी की चैट।’

वाइफ हसीन जहां के FB पोस्ट को मो. शमी ने नकारा, कहा- बदनाम किया जा रहावहीं, सोशल मीडिया के जानकार बता रहे हैं कि जिस अकाउंट से ये सब पोस्ट किया गया है, वो हसीन जहां का ही अकाउंट है। मगर यह पता नहीं चल पाया है कि इसको हैक किया गया है या जो लिखा जा रहा है वो सच है। अब इस बात की पुष्टि खुद हसीन जहां या शमी कर सकते हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story