×

Mohammed Siraj: वर्ल्ड कप फाइनल की हार के 5 दिन बाद मोहम्मद सिराज ने शेयर किया भावुक संदेश, कहा 'दिल टूट गया! निराशा और दुख...'

World Cup Final Mohammed Siraj: दिल टूट गया! निराशा और दुख को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता, इसे सहना एक कठिन नुकसान रहा है

Sachin Hari Legha
Published on: 23 Nov 2023 1:40 PM GMT
Mohammed Siraj Tweet
X

Mohammed Siraj Tweet (photo. Social Media)

World Cup Final Mohammed Siraj: वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल की हार को अब तक ना तो भारतीय क्रिकेट फैंस पचा पा रहे हैं और ना ही उस दौरान मैदान में खड़े वह 11 खिलाड़ी, जिसका एक उदाहरण हाल ही में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने भी पेश किया है। बता दें कि मोहम्मद सिराज ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी करते हुए कुल 14 विकेट्स अपने नाम किए थे। लेकिन, फाइनल की हार अब तक उन्हें चुभ रही है। जिसको लेकर उन्होंने एक ट्वीट कर अपनी भावनाएं भी व्यक्त की हैं।

मोहम्मद सिराज ने किया भावुक ट्वीट

आपको बताते चलें कि वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से 6 विकेट से हार गई। इसके बाद तमाम खिलाड़ी बहुत ही ज्यादा निराश दिखाई दिए, जिनमें तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) रोते हुए पिच पर ही लेट गए। बाद में जसप्रीत बुमराह ने उन्हें सांत्वना भी दी और समझाया भी। इसके बाद भी उनके आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। हाल ही में उन्होंने ट्वीट करके उस समय की स्थिति और अब की मन:स्थिति को समझाने का प्रयास किया है।

इस ट्वीट में गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने लिखा, “हमारा अभियान वैसे ख़त्म नहीं हुआ, जैसा हम भी चाहते थे। लेकिन भारत का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान और गर्व का क्षण है। मैं हमेशा से अपने देश का प्रतिनिधित्व करना चाहता था। दिल टूट गया! निराशा और दुख को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता। इसे सहना एक कठिन नुकसान रहा है।”

उन्होंने आगे लिखा, “हो सकता है कि इस बार भगवान की इच्छा न रही हो, लेकिन हमारा लक्ष्य अपने देश के लिए गौरव हासिल करने के लिए हर दिन कड़ी मेहनत करना है! हमारे सहयोगी स्टाफ, उन गुमनाम नायकों को बड़ा श्रेय जाता है, जो हमें आवश्यक देखभाल प्रदान करने और खेलों के लिए तैयार होने में मदद करने के लिए पर्दे के पीछे इतनी मेहनत करते हैं। इस टीम के लिए आपका योगदान बहुत बड़ा है। आपके समर्थन के लिए हमारे सभी प्रशंसकों को धन्यवाद। भीड़ में नीले रंग का समुद्र देखना एक ऐसा एहसास है, जिसकी तुलना नहीं की जा सकती। आभारी! आपने जो ऊर्जा प्रदान की वह अद्भुत थी और हर तरह से हमारा समर्थन किया। जय हिन्द!”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story