×

क्रिकेट के भगवान ने बताया- धोनी का रन आउट होना महत्वपूर्ण मोड़ रहा

सचिन तेंदुलकर को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी का रन आउट होना महत्वपूर्ण रहा जबकि माहेला जयवर्धन का मानना है कि कप्तान रोहित शर्मा की शानदार कप्तानी से मुंबई इंडियन्स चैंपियन बनी। मुंबई इंडियन्स ने आईपीएल फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स को एक रन से हराया। 

Rishi
Published on: 13 May 2019 4:22 AM GMT
क्रिकेट के भगवान ने बताया- धोनी का रन आउट होना महत्वपूर्ण मोड़ रहा
X

हैदराबाद : सचिन तेंदुलकर को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी का रन आउट होना महत्वपूर्ण रहा जबकि माहेला जयवर्धन का मानना है कि कप्तान रोहित शर्मा की शानदार कप्तानी से मुंबई इंडियन्स चैंपियन बनी। मुंबई इंडियन्स ने आईपीएल फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स को एक रन से हराया।

ये भी देखें : हुआ तो हुआ: अमित शाह ने पित्रोदा के बयान पर राहुल से जवाब मांगा है

मुंबई के आइकन खिलाड़ी तेंदुलकर ने मैच के बाद कहा, ‘‘धोनी का रन आउट होना महत्वपूर्ण रहा। लेकिन इसके अलावा बुमराह ने जो महत्वपूर्ण ओवर किये तथा आखिरी ओवर में मलिंगा ने खेल का शानदार अंत किया। ’’

ये भी देखें : बहुते क्रांतिकारी! राहुल गांधी के जीजा श्री रॉबर्ट ने पराग्वे का झंडा ठेल दिया है

टीम के मुख्य कोच जयवर्धने ने कहा, ‘‘जब धोनी आउट हुआ तो लगा कि मैच हमारे हाथ में आ गया लेकिन तब शेन वाटसन ने हिटिंग शुरू कर दी। रोहित ने कुछ शानदार फैसले किये तथा डेथ ओवरों के लिये अनुभवी गेंदबाजों को रखा। ’’

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story