श्री राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए MS Dhoni को मिला न्यौता, निमंत्रण पत्र की अद्भुत तस्वीर वायरल!

Ram Mandir Pran Pratishtha MS Dhoni: विश्व कप विजेता भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को अयोध्या में राम मंदिर के बहुप्रतीक्षित "प्राण प्रतिष्ठा समारोह" में आमंत्रित किया गया था

Sachin Hari Legha
Published on: 15 Jan 2024 2:03 PM GMT
Ram Mandir Pran Pratishtha MS Dhoni
X

Ram Mandir Pran Pratishtha MS Dhoni (photo. Social Media)

Ram Mandir Pran Pratishtha MS Dhoni: विश्व कप विजेता भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को अयोध्या में राम मंदिर के बहुप्रतीक्षित "प्राण प्रतिष्ठा समारोह" में आमंत्रित किया गया था। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान को सोमवार, 15 जनवरी को रांची में उनके आवास पर निमंत्रण दिया गया। एमएस धोनी (MS Dhoni) को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सह-प्रांत सचिव धनंजय सिंह ने निमंत्रण दिया था। जब पूर्व क्रिकेटर को अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर अभिषेक के लिए औपचारिक रूप से आमंत्रित किया गया तो भाजपा के प्रदेश संगठन महासचिव कर्मवीर सिंह भी मौजूद थे।

एमएस धोनी को मिला राम मंदिर का निमंत्रण

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली के बाद एमएस धोनी राम मंदिर अभिषेक समारोह में आमंत्रित होने वाले नवीनतम क्रिकेटर बन गए हैं। 13 जनवरी को ही सचिन तेंदुलकर को मुंबई स्थित उनके आवास पर निमंत्रण मिला था. श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट देश के 6000 से अधिक लोगों को निमंत्रण भेजने का ख्याल रख रहा है। 22 जनवरी को राम मंदिर समारोह में विभिन्न क्षेत्रों की कई मशहूर हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। भले ही अयोध्या ऐतिहासिक समारोह के लिए तैयार हो रही है, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी 'राम भक्तों' से आग्रह किया कि वे प्रतिष्ठा के दिन उत्तर भारतीय राज्य उत्तर प्रदेश के शहर में न आएं, उन्होंने कहा कि जनता एक बार मंदिर में जा सकती है। 22 जनवरी को औपचारिक कार्यक्रम हो गया है।

पीएम मोदी ने कहा, “मेरा सभी से एक अनुरोध है। हर किसी की इच्छा है कि 22 जनवरी के कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए वह अयोध्या आएं। लेकिन आप जानते हैं कि हर किसी के लिए आना संभव नहीं है। इसलिए, मैं सभी राम भक्तों से अनुरोध करता हूं कि एक बार औपचारिक रूप से 22 जनवरी को कार्यक्रम हो चुका है, उन्हें अपनी सुविधानुसार अयोध्या आना चाहिए और 22 जनवरी को अयोध्या आने का मन न बनाएं।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story