×

MS Dhoni with Donald Trump: डोनाल्ड ट्रम्प के साथ धोनी ने खेला गोल्फ

MS Dhoni with Donald Trump: डोनाल्ड ट्रम्प ने इस मैच के लिए एमएस धोनी को खास तौर पर आमंत्रित किया था। धोनी और डोनाल्ड ट्रम्प के बीच दोस्ताना मैच की फोटो सोअशल मीडिया पर खूब देखि जा रही हैं।

Neel Mani Lal
Written By Neel Mani Lal
Published on: 8 Sep 2023 8:38 AM GMT
MS Dhoni played golf with Donald Trump
X

MS Dhoni played golf with Donald Trump  (Photo: social media )

MS Dhoni with Donald Trump: क्रिकेटर एमएस धोनी और अमेरिका के पूर्व प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प अमेरिका में एक साथ गोल्फ खेलते हुए नज़र आये हैं। दोनों को एक दोस्ताना मैच में एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा करते हुए देखा गया। डोनाल्ड ट्रम्प ने इस मैच के लिए एमएस धोनी को खास तौर पर आमंत्रित किया था। धोनी और डोनाल्ड ट्रम्प के बीच दोस्ताना मैच की फोटो सोअशल मीडिया पर खूब देखि जा रही हैं। मैच और ट्रम्प -धोनी लम्हों की एक झलक दुबई स्थित व्यवसायी हितेश सांघवी ने भी इंस्टाग्राम पर साझा की है। एक खिलाड़ी होने के नाते, धोनी ने गत यूएस चैंपियन कार्लोस अलकराज और अलेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच यूएस ओपन 2023 में पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल में भी भाग लिया है।

अमेरिका के नेशनल गोल्फ क्लब बेडमिंस्टर में एक मुलाकात में भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान धोनी डोनाल्ड ट्रम्प के साथ गोल्फ कोर्स में गए। कार्लोस अलकराज और अलेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच रोमांचक यूएस ओपन पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल मुकाबले को देखने के ठीक एक दिन बाद धोनी ने अमेरिका के 45 वें राष्ट्रपति के साथ गोल्फ के एक दोस्ताना दौर में भाग लिया।

विशेष गोल्फ आउटिंग की मेजबानी कथित तौर पर डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा की गई थी, और इसे दुबई स्थित व्यवसायी हितेश सांघवी द्वारा सोशल मीडिया पर कैप्चर और साझा किया गया। यह पहली बार नहीं था जब धोनी और सांघवी को उनकी अमेरिकी यात्रा के दौरान एक साथ देखा गया था। ठीक एक दिन पहले, यह जोड़ी, एक कॉमन दोस्त के साथ, प्रतिष्ठित यूएस ओपन में उपस्थित हुई थी।

अनोखा गोल्फ़िंग अनुभव

एमएस धोनी के लिए यह अनोखा गोल्फ़िंग अनुभव इस साल की शुरुआत में मुंबई के एक अस्पताल में उनके बाएं घुटने की सर्जरी के बाद आया है। सर्जरी ने प्रशंसकों के बीच अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें संस्करण में उन्हें वापस एक्शन में देखने की उम्मीद जगा दी है। धोनी, जिन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार आईपीएल खिताब दिलाने में महारत हासिल की, टूर्नामेंट के समापन के बाद इस सर्जरी से गुजरे थे।

प्रसिद्ध स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक सर्जन, डॉ. दिनशॉ पारदीवाला, जो बीसीसीआई मेडिकल पैनल का हिस्सा हैं और ऋषभ पंत सहित कई शीर्ष भारतीय क्रिकेटरों के साथ काम कर चुके हैं, ने धोनी के बाएं घुटने का सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया। पूरे आईपीएल सीज़न के दौरान, धोनी अपने घायल घुटने पर पट्टी बांधकर खेल रहे थे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story