×

रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो, एमआई के गृह क्लेश में नया मौड़!

Hardik Pandya Rohit Sharma Mumbai Indians: रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है पड़ताल में हमने इन दावों को सच माना

Sachin Hari Legha
Published on: 8 Feb 2024 2:51 PM GMT
Hardik Pandya Rohit Sharma Mumbai Indians
X

Hardik Pandya Rohit Sharma Mumbai Indians (photo. Social Media)

Hardik Pandya Rohit Sharma Mumbai Indians: सोशल मीडिया पर चल रही रिपोर्ट्स से पता चलता है कि मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। लेकिन, हमने जब आज (08 फरवरी 2024) को इंस्टाग्राम पर दोनों दिग्गज क्रिकेटरों की प्रोफाइल पर पड़ताल की तो वास्तव में मौजूदा समय में रोहित और पंड्या ने एक दूसरे को फॉलो नहीं कर रखा है। हालांकि, दोनों खिलाड़ियों कई सामान्य क्रिकेटरों को भी फॉलो कर रखा है, लेकिन एक-दूसरे को नहीं किया हुआ।

मुंबई इंडियंस के गृह-क्लेश में नया मौड़!

आपको बताते चलें कि सोशल मीडिया पर फैंस के बीच की लड़ाई शायद अब मुंबई इंडियंस के घर तक पहुंच चुकी है। असल में रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के बाद टीम के अन्य सदस्य जैसे सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह ने भी सोशल मीडिया पर नकारात्मक प्रतिक्रिया साझा करके यह स्पष्ट कर दिया था कि फ्रेंचाईजी में सबकुछ ठीक तो नहीं है। जिसके बाद हाल ही में रोहित शर्मा की पत्नी रितिका के एक कमेन्ट ने खलबली मचा दी थी और अब दोनों खिलाड़ियों के बीच पहली बार आमने-सामने की घटना घटित हुई है।

गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 की नीलामी से पहले मुंबई इंडियंस (एमआई) ने अपने पुराने कप्तान रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हलचल मचा दी। पांच बार आईपीएल जीतने वाली फ्रेंचाइजी ने गुजरात टाइटंस (जीटी) के कप्तान हार्दिक पंड्या को ट्रेड कर लिया और उन्हें अपना नया कप्तान नियुक्त किया। इसके बाद, शर्मा और पंड्या के बीच तनावपूर्ण रिश्ते की खबरें सामने आईं।

खिलाड़ियों के बीच स्पष्ट मनमुटाव ने हाल ही में एक नया मोड़ ले लिया जब अफवाह उड़ी कि पंड्या और शर्मा दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। हाल ही में एमआई कोच मार्क बाउचर ने निर्णय के लिए स्पष्टीकरण प्रदान किया। लेकिन, इसे महत्वपूर्ण आलोचना का सामना करना पड़ा। जिसमें रोहित की पत्नी रितिका सजदेह की प्रतिक्रिया भी शामिल थी। इस घटना के बाद ऐसी खबरें सामने आईं कि दोनों क्रिकेटरों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

यहाँ ध्यान देने योग्य बात यह भी है कि अफवाहों की वैधता अपुष्ट है, और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने विभिन्न दृष्टिकोण प्रस्तुत किए हैं। कुछ लोगों ने दावा किया कि दोनों ने कभी एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो ही नहीं किया, जबकि अन्य कुछ क्रिकेट प्रेमियों ने दावा किया कि यह हार्दिक ही थे जिन्होंने रोहित को फॉलो करना बंद कर दिया था, न कि इसके विपरीत। हालांकि, अब भीतर की सच्चाई तो दोनों खिलाड़ी बेहतर जानते होंगे। लेकिन, न्यूजट्रैक इन तमाम सोशल मीडिया दावों की पुष्टि नहीं करता है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story