×

शर्मा जी ने नाइट राइडर्स को उसके घर में घुस कर पटका, खुश तो बहुत हैं

Rishi
Published on: 14 May 2017 9:37 AM GMT
शर्मा जी ने नाइट राइडर्स को उसके घर में घुस कर पटका, खुश तो बहुत हैं
X

कोलकाता : मुंबई इंडियंस के कैप्टन रोहित शर्मा का कहना है कि वह शनिवार रात खेले गए आईपीएल मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हैं। ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए मैच में मुंबई ने कोलकाता को नौ रनों से हराया है।

ये भी देखें :आईपीएल : बादशाह के सामने मिली हार तो गंभीर हुए गौतम

पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने कोलकाता के सामने 174 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे गंभीर की टीम निर्धारित 20 ओवरों में हासिल नहीं कर पाई और 164 रन ही बना सकी।

रोहित ने कहा, "हमने शानदार तरीके से मैच के समापन को लेकर चर्चा की थी। हम उसी प्रकार का क्रिकेट खेलना चाहते थे, जिसकी हम बात करते हैं। आज (शनिवार) हमने टीम की मजबूत क्षमता का प्रदर्शन किया है। यह एक बेहतरीन मैच खेलने का अच्छा उदाहरण है।"

कप्तान रोहित ने कहा, "वह एक ओवर में 10 रन बनाते हुए चल रहे थे, लेकिन हमने भी विकेट लेना जारी रखा। हम अपनी योजनाओं पर अटल थे। असली मुकाबला अब शुरू है। हमें अब प्लेऑफ खेलना है।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story