Narendra Modi Stadium: वर्ल्ड कप फाइनल देखने के लिए मैच से 4 घंटे पहले उमड़ा फैंस का सेलाब, नमो स्टेडियम के बाहर के दृश्य का वीडियो वायरल

IND vs AUS World Cup Final Narendra Modi Stadium: वीडियो स्टेडियम के बाहर का है, जहां से फैंस स्टेडियम में एंट्री कर सकते हैं, यह दृश्य मुकाबले के शुरू होने से तकरीबन 3 घंटे पहले का है

Sachin Hari Legha
Published on: 19 Nov 2023 7:33 AM GMT
Narendra Modi Stadium
X

Narendra Modi Stadium (photo. Social Media)

IND vs AUS World Cup Final Narendra Modi Stadium: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में आज 19 नवंबर 2023 को वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच को देखने के लिए भारी संख्या में फैंस मुकाबले से कई घंटे पहले ही स्टेडियम के बाहर जमावड़ा कर चुके हैं। फैंस की उत्सुकता उनके इसी समर्थन से लगाई जा सकती है, वह अपनी पसंदीदा टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंचने लगे हैं।

नमो स्टेडियम के बाहर का वीडियो वायरल

आपको बताते चलें कि वर्ल्ड कप का फाइनल मैच दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम यानी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस स्टेडियम की दर्शक क्षमता 1,30,000 है। जो कि किसी भी सामान्य स्टेडियम से काफी ज्यादा है, ऐसे में यहां फैंस भारी तादाद में पहुंचना शुरू कर चुके हैं। सभी नीली जर्सी में भी दिखाई दे रहे हैं।

Narendra Modi Stadium: वर्ल्ड कप फाइनल देखने के लिए मैच से 4 घंटे पहले उमड़ा फैंस का सेलाब, नमो स्टेडियम के बाहर के दृश्य का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, यह वीडियो स्टेडियम के बाहर का है। जहां से फैंस स्टेडियम में एंट्री कर सकते हैं, यह दृश्य मुकाबले के शुरू होने से तकरीबन 3 घंटे पहले का है। लेकिन इसके बावजूद भी यहां किसी को पैर रखने के लिए भी जगह नहीं मिल रही है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि हजारों की तादाद में लोग स्टेडियम के अंदर एक-एक करके जा रहे हैं। इस दौरान लोग भारत ‘माता की जय’ के नारे भी लगा रहे हैं।

2:00 बजे से शुरू होगा मैच

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जाने वाला यह फाइनल मुकाबला निर्धारित 2:00 बजे से ही शुरू होने वाला है। इससे पहले भारतीय टीम ने टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हराया था। जबकि आस्ट्रेलिया ने कोलकाता के ईडन गार्डन में साउथ अफ्रीका को हराकर फाइनल में प्रवेश किया है। दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर हो सकती है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story