×

Naman Paliwal Died: नेशनल शूटर की सड़क हादसे में मौत, महिला खिलाड़ी भी घायल, CM ने व्यक्त किया दुख

Naman Paliwal Died: गुरुवार को इंदौर के राष्ट्रीय शूटर (National Shooter) नमन पालीवाल की एक सड़क हादसे में मौत हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 29 July 2021 10:52 AM GMT
Naman Paliwal Died: नेशनल शूटर की सड़क हादसे में मौत, महिला खिलाड़ी भी घायल, CM ने व्यक्त किया दुख
X

नमन पालीवाल (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Naman Paliwal Died: बुधवार को भारत के पूर्व दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी नंदू नाटेकर (Nandu Natekar) के निधन के बाद खेल जगत को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। दरअसल, आज यानी गुरुवार को इंदौर के राष्ट्रीय शूटर (National Shooter) नमन पालीवाल की एक सड़क हादसे (Road Accident) में मौत हो गई है। जबकि उनके साथ एक महिला खिलाड़ी भी गंभीर रूप से घायल बताई जा रही हैं।

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, धार के पास उनकी तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर डिवाडर से टकराकर पलट गई, जिसके चलते ये हादसा हुआ और इसमें नमन पालीवाल (National Shooter Naman Paliwal) की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नमन पालीवाल और उनके साथ एक महिला खिलाड़ी जयपुर में राष्ट्रीय प्रतियोगिता (National Competition) में हिस्सा लेने जा रहे थे। इसी दौरान धार के पास उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकराई और करीब 5 से 6 मीटर दूर जाकर पलट गई।

महिला खिलाड़ी को इलाज के लिए इंदौर किया गया रेफर

नेशनल शूटर नमन पालीवाल ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि महिला खिलाड़ी बुरी तरह हादसे में घायल हो गईं, जिसके बाद उन्हें आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें इंदौर के लिए रेफर कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री ने व्यक्त किया दुख

वहीं, नमन पालीवाल की मौत की खबर पाकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री (Madhya Pradesh Chief Minister) शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने दुख जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि इंदौर के नेशनल शूटर श्री नमन पालीवाल की सड़क दुर्घटना में मृत्यु होने का दुःखद समाचार मिला है। मेरी संवेदनाएँ उनके परिजनों के साथ हैं। भगवान दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और परिवार के सदस्यों को इस वज्रपात को सहने की शक्ति दें। ॐ शांति

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story