Neeraj Chopra Marriage Plan: जब कपिल देव ने शादी के लिए पूछा, "कही पहले से कोई फ्रेंड तो नहीं? जानें नीरज चोपड़ा ने क्या दिया जवाब

Neeraj Chopra Marriage Plan: हाल ही नीरज चोपड़ा से जुड़ी खबर एक सामने आई है, जिसमें उनसे शादी के बारे में पूछा गया है। यह सवाल कोई और नहीं ,बल्कि महान भारतीय क्रिकेटर कपिल देव ने पूछा है।

Chitra Singh
Written By Chitra Singh
Published on: 9 Aug 2021 10:01 AM GMT (Updated on: 9 Aug 2021 12:57 PM GMT)
Neeraj Chopra Kapil Dev
X

नीरज चोपड़ा-कपिल देव (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

Neeraj Chopra Marriage Plan: टोक्यो ओलंपिक में जैवलिन थ्रो के मुकाबले में गोल्ड मेडल जीतने वाले भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के बारे में हर कोई जानने को बेकरार है। ना सिर्फ युवा पीढ़ी बल्कि भारतीय खिलाड़ी भी नीरज के पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए बेताब हैं। हाल ही नीरज चोपड़ा से जुड़ी खबर एक सामने आई है, जिसमें उनसे शादी (Neeraj Chopra Marriage) के बारे में पूछा गया है। यह सवाल कोई और नहीं, बल्कि महान भारतीय क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) ने पूछा है।

दरअसल एक टीवी चैनल में इंटरव्यू (Interview) के दौरान कपिल देव (Kapil Dev) ने नीरज चोपड़ा से पूछा, "गोल्ड जीतने के बाद आपके ऊपर शादी का प्रेशर को कैसे संभालेंगे आप?" इस प्रश्न को सुनकर नीरज शरमाने लगे और उनके चेहरे पर मुस्कान आ गई। वही इस प्रश्न का जवाब देते हुए नीरज ने कहा, "नहीं, अभी मुझे पूरा फोकस स्पोर्ट पर रखना है। शादी का जब टाइम होगा, तब हो जाएगा, लेकिन अभी मेरा सारा फोकस स्पोर्ट पर है।"

नीरज चोपड़ा-कपिल देव (फोटो- सोशल मीडिया)

'अभी तो मेरा पूरा फोकस स्पोर्ट पर'

कपिल देव ने आगे नीरज से पूछा, "कहीं ऐसा तो नहीं कि आपने अपनी कोई फ्रेंड रखी हो? या फिर अपने माता-पिता पर ही छोड़ दिया हो कि जिस लड़की से माता-पिता कहेंगे उसी के साथ करेंगे?" इस पर नीरज फिर से मुस्कुराते हुए कहते हैं कि, "अभी तो मेरा पूरा फोकस स्पोर्ट पर ही, लेकिन आने वाले समय में कुछ भी हो सकता है। यदि माता-पिता को कोई लड़की पसंद आई तो उसी से कर लेंगे। लेकिन इस बीच हमें कोई पसंद आई तो हम माता-पिता से बात करने की कोशिश करेंगे। यदि वो राजी हो गए तो... वैसे कुछ भी हो सकता है।"

कपिल देव ने नीरज चोपड़ा को दी बधाई

सवाल-जवाब का सिलसिला खत्म होने के बाद कपिल देव ने नीरज चोपड़ा को मेडल जीतने की ढेर सारी बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की। उन्होंने कहा, "आपको देखकर दूसरे बच्चों के माता-पिता ये नहीं कहेंगे कि तुम डॉक्टर बना इंजीनियर बनो। अब वे कहेंगे कि तुम नीरज चोपड़ा जैसा बनो।"

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story