×

Neeraj Chopra: पाकिस्तानी थ्रोअर अरशद के जैवलिन लेने पर विवाद, नीरज चोपड़ा बोले- मेरे सहारे अपना गंदा एजेंडा न चलाएं

Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा ने कहा कि मेरी आप सभी से विनती है की मेरे कमेंट्स को अपने गंदे एजेंडा को आगे बढ़ाने का माध्यम न बनाए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 26 Aug 2021 10:57 AM GMT (Updated on: 26 Aug 2021 11:11 AM GMT)
Neeraj Chopra
X

मेडल दिखाते नीरज चोपड़ा (फोटो- सोशल मीडिया)

Neeraj Chopra: टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) में भारत के लिए एकमात्र गोल्ड मेडल जीतने नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) एक बार फिर चर्चा में हैं। नीरज चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के जैवलिन थ्रोअर अरशद नदीम द्वारा उनका भाला लेने का खुलासा किया था। जैवलिन थ्रोअर के इस बयान विवाद शुरू हो गया।

जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने मचे इस बवाल पर बयान जारी किया है। उन्होंने सफाई देते हुए कहा है कि बिना वजह इस मामले को लोग तूल ना दें। टोक्यो ओलंपिक 2020 में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडिया जारी किया है।
नीरज चोपड़ा ने कहा कि मेरी आप सभी से विनती है की मेरे कमेंट्स को अपने गंदे एजेंडा को आगे बढ़ाने का माध्यम न बनाए। खेल हम सबको एकजूट होकर साथ रहना सिखाता हैं और कमेंट करने से पहले खेल के रूल्स जानना जरूरी होता है।
नीरज चोपड़ा ने जारी अपने वीडियो में कहा कि सभी का धन्यवाद करता हूं कि आप लोगों ने मुझे इतना सपोर्ट किया और मुझे इतना प्यार किया। काफी अच्छा लग रहा है, लेकिन इसके साथ ही मैं बताना चाहूंगा कि एक अभी मुद्दा उठ रहा है कि एक इंटरव्यू में मैंने कहा था कि थ्रो करने से पहले मैंने पाकिस्तानी जेवलिन थ्रोअर से जेवलिन लिया था। उसका काफी बड़ा मुद्दा बना दिया है, लेकिन यह साधारण सी बात है कि हम अपना पर्सनल जेवलिन होता है, जिसे हम एक जगह रखते हैं और सभी खिलाड़ी उसका इस्तेमाल कर सकते हैं। वो (पीकिस्तानी थ्रोअर अरशद नदीम) अपने थ्रो के लिए तैयारी कर रहा था, तो मैंने थ्रो के लिए उससे जेवलिन मांगा। यह इतनी बड़ी बात नहीं है।
उन्होंने कहा कि मुझे काफी दुख है कि मेरा सहारा लेकर इस बात को इतना बड़ा मुद्दा बनाया जा रहा है। मेरी आप सभी से विनती है की मेरे कमेंट्स को अपने गंदे एजेंडा को आगे बढ़ाने का माध्यम न बनाए। खेल हम सबको एकजूट होकर साथ रहना सिखाता हैं और कमेंट करने से पहले खेल के रूल्स जानना जरूरी होता है।





Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story