×

पाकिस्तान के खिलाफ टी20: इंग्लैंड को बड़ा झटका, सलामी बल्लेबाज बाहर

अब इंग्लैंड टीम के सामने सबसे बड़ा सवाल जेसन रॉय का विकल्प तलाशना है। ऐसे में इंग्लैंड के सामने सबसे बड़ी समस्या कोरोना वायरस है।

Newstrack
Published on: 27 Aug 2020 11:42 AM GMT
पाकिस्तान के खिलाफ टी20: इंग्लैंड को बड़ा झटका, सलामी बल्लेबाज बाहर
X
Jason Roy

नई दिल्ली: कोरोना के बाद क्रिकेट ने अब पूरी तरह से वापसी कर ली है। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच अभी टेस्ट मैचों की सिरीज का अंत हुआ है। जिसमें कई तरह के रिकॉर्ड बने। टेस्ट सिरीज के समापन के बाद अब बारी टी20 सिरीज की है। जिसका आगाज कल यानी 28 अगस्त से होने वाला है। दोनों टीमों ने इस सिरीज के लिए पूरी तरह से तैयारी कर ली है। लेकिन सिरीज के आगाज से बिलकुल पहले इंग्लिश टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। इंग्लैंड टीम को एक बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के धुंआधार सलामी बल्लेबाज और टी20 स्पेशलिश्ट जेसन रॉय चोटिल हो गए हैं। और पूरी सिरीज से बाहर हो गए हैं। ये इंग्लैंड को एक भारी झटका लगा है।

सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय सिरीज से बाहर

पाकिस्तान के साथ टी20 सिरीज का आगाज 28 अगस्त को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में इंग्लैंड को करना है। लेकिन उससे पहले जेसन रॉय जैसे धाकड़ ओपनर के चोटिल होकर सिरीज से बाहर से होने से इंग्लैंड को एख बड़ा झटका लगा है। अब इंग्लैंड टीम के सामने सबसे बड़ा सवाल जेसन रॉय का विकल्प तलाशना है। ऐसे में इंग्लैंड के सामने सबसे बड़ी समस्या कोरोना वायरस है।

ये भी पढ़ें- माफिया मुख्तार अंसारी के काले साम्राज्य के अंत का समय आ गया है: सीएम योगी

Jason Roy Jason Roy

क्योंकि कोविड-19 के चलते किसी भी खिलाड़ी को एक दम से टीम में शामिल नहीं किया जा सकता। क्योंकि खिलाड़ी को क्वारंटाइन करना भी अब एक प्रोसेस है। ऐसे में उन्ही खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया जा सकता है जो खिलाड़ी बायो-बबल का हिस्सा होंगे। ऐसे में मैच के एख दिन पहले जेसन रॉय के चोटिल होने से इंग्लैंड को काफी भारी नुकसान हुआ है।

साइड स्ट्रेन से गुजर रहे हैं रॉय

Jason Roy Jason Roy

सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय साइड स्ट्रेन से गुजर रहे हैं। जिसके चलते वो अब पूरी सिरीज से बाहर हो गए हैं। लेकिन इंग्लैंड के राहत की बात बस इतनी है कि रॉय अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रही टी20 और वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। क्योंकि डॉक्टर्स के मुताबिक इस चोट से उबरने के लिए करीब एक सप्ताह लगता है।

ये भी पढ़ें- बिहार चुनाव: मांझी-नीतीश की मुलाकात से बढ़ा सस्पेंस, होगी वापसी या गठबंधन

ऐसे में जेसन रॉय के पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वापसी करने के लिए अच्छा खासा समय है। लेकिन पाकिस्तान के किलाफ मौजूदा सिरीज में इंग्लिश टीम को ये एक बड़ा झटका है। अब देखना है कि इंग्लैंड इस भारी नुकसान की भरपाई कैसे करती है।

Newstrack

Newstrack

Next Story