×

पाकिस्तान क्रिकेटर Azam Khan के मैदान में लौटने पर डीजे ने बजाया 'Big Show' का थीम सॉन्ग, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाओगे आप!

Big Show Azam Khan: न्यूजीलैंड ने लोकप्रिय पहलवान - द बिग शॉ के थीम संगीत के साथ बल्लेबाज का स्वागत करके क्रिकेटर आजम खान पर चुटीला कटाक्ष किया

Sachin Hari Legha
Published on: 17 Jan 2024 2:50 PM GMT
Big Show Azam Khan
X

Big Show Azam Khan (photo. Social Media)

Big Show Azam Khan: जब पाकिस्तान ने आखिरी बार न्यूजीलैंड का दौरा किया था, तो ग्लेन फिलिप्स ने जॉन सीना को एक विशेष सलामी दी थी, जब कीवी बल्लेबाज WWE (वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट) के दिग्गज के एंट्री म्यूजिक के साथ बल्लेबाजी करने आए थे। मंगलवार (16 जनवरी 2024) को यूनिवर्सिटी ओवल में तीसरे टी20 मैच में बाबर आजम स्टारर पाकिस्तान की मेजबानी करते हुए, डुनेडिन डिस्क जॉकी (डीजे) ने डब्ल्यूडब्ल्यूई पहलवानों की संगीत थीम के साथ बल्लेबाजों के आगमन को चिह्नित करने की परंपरा को जारी रखा। हालाँकि, न्यूजीलैंड ने लोकप्रिय पहलवान - द बिग शॉ (The Big Show) के थीम संगीत के साथ बल्लेबाज का स्वागत करके क्रिकेटर आजम खान (Azam Khan) पर चुटीला कटाक्ष किया। आप भी देखिए पूरा वीडियो:-

द्विपक्षीय श्रृंखला के तीसरे टी20ई में ब्लैक कैप्स पर कब्जा करते हुए, मेहमान पाकिस्तान 95/3 पर सिमट गया जब आज़म क्रीज पर बाबर के साथ शामिल हो गए। मैदान पर आज़म के प्रवेश को WWE ट्विस्ट देने का निर्णय उल्टा पड़ गया क्योंकि पाकिस्तानी प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर मेज़बानों की आलोचना की। एक पाकिस्तानी प्रशंसक ने एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर लिखा, "जब आजम खान बल्लेबाजी करने आए तो बिग शो के प्रवेश द्वार पर संगीत बजाना मेजबान टीम के लिए दयनीय था।"

आपको बताते चलें कि पाकिस्तानी प्रशंसक ने शीर्ष बोर्ड से इस घटना पर संज्ञान लेने का भी आग्रह किया। वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है. आजम पूर्व पाकिस्तानी विकेटकीपर-बल्लेबाज मोइन खान के बेटे हैं। वह न्यूजीलैंड T20I श्रृंखला के लिए पाकिस्तान द्वारा चुने गए तीन विकेटकीपरों में से एक हैं। 25 वर्षीय खिलाड़ी ने 2021 में ट्रेंट ब्रिज में इंग्लैंड के खिलाफ अपना टी20ई डेब्यू किया। उन्होंने ग्रीन आर्मी के लिए 8 टी20आई खेले हैं।

क्रीज पर आज़म के रुकने को मैट हेनरी ने कम कर दिया, जिन्होंने 12वें ओवर में पाकिस्तानी ग्लवमैन को पछाड़ दिया। मोईन का बेटा पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच हाल ही में समाप्त हुए मुकाबले में 7 गेंदों में केवल 10 रन बनाने में सफल रहा। मैच के बारे में अधिक बात करते हुए, पूर्व कप्तान बाबर ने 37 गेंदों में 58 रन बनाए, क्योंकि पाकिस्तान 20 ओवरों में केवल 179-7 रन ही बना सका।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story