×

New Zealand tour of India: इन नए खिलाड़ियों को मिलेगी टीम इंडिया में जगह, देखें इनके रिकॉर्ड

New Zealand tour of India: जम्मू कश्मीर में हरफनमौला तेज गेंदबाज उमराम मलिक को न्यूज़ीलैंड टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 9 Nov 2021 11:06 AM GMT
New Zealand tour of India: इन नए खिलाड़ियों को मिलेगी टीम इंडिया में जगह, देखें इनके रिकॉर्ड
X

भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीर 

New Zealand tour of India: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में हार के बाद टीम इंडिया 17 नवबंर से न्यूज़ीलैंड (india vs new zealand t20 series)से साथ घरेलू सीरीज खेलेगी। बीसीसीआई के सेलेक्टर्स इस सीरीज के लिए टीम इंडिया में नए खिलाड़ियों को शामिल कर सकते हैं। चलिए जानते हैं किन खिलाड़ियों को इस सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह मिल सकती है।

उमरान मलिक

जम्मू कश्मीर में हरफनमौला तेज गेंदबाज उमराम मलिक (Umram Malik) को न्यूज़ीलैंड टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है। उमरान मलिक 145+ किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं। वह अपनी रफ्तार की वजह से आईपीएल के मैचों में सेलेक्टर्स को अपनी ओर अकर्षित किया था। जिसके बाद क्रिकेट के जानकारों का मानना है भारतीय सेलेक्टर्स अगले टी20 विश्व कप की तैयारियों के मद्देनजर उमरान मलिक को टीम इंडिया में शामिल कर सकते हैं।

उमरान मलिक की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

देवदत्त पड़िक्कल

बाएं हाथ के ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पड़िक्कल (devdutt padikkal) ने आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की ओर से अच्छी बल्लेबाजी की थी। पडिक्कल ने आईपीएल 2021 में 14 मुकाबले खेले थे। जिसमें पडिक्कल ने 31.61 की औसत से 411 रन बनाए। पड़िक्कल ने इस दौरान एक शतक भी बनाया था। देवदत्त पडिक्कल अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। सेलेक्टर्स देवदत्त पडिक्कल को बतौर आक्रामक बल्लेबाज टीम में शामिल कर सकते हैं।

अब्दुल समद

जम्मू कश्मीर के लेग स्पिन गेंदबाज अब्दुल समद (abdul samad) को टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है। अब्दुल समद ने आईपीएल के मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से अच्छी गेंदबाजी की थी। अब्दुल समद सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक ऑलराउंडर के तौर पर टीम में शामिल थे। अब्दुल समद को सेलेक्टर्स द्वारा रविंद्र जडेजा को आराम देकर टीम में शामिल किया जा सकता है।

ऋतुराज गायकवाड़

आईपीएल के मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) को भी इस टीम में जगह मिल सकती है। ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल के इस सीजन में सबसे अधिक रन बनाए थे। और ऑरेंज कैप भी हासिल की थी। उनके इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए गायकवाड़ को टीम में जगह मिल सकती है।

ऋतुराज गायकवाड़ की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)


Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story