×

Nicholas Pooran: पूरन पर छाया केसरिया तेरा गाने का फितूर, पोस्ट शेयर करते ही फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स, देखें पोस्ट

Nicholas Pooran: आईपीएल ऑक्शन के बाद से वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी निकोलस पूरन के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। आज कल पूरन भारतीय मीडिया से लेकर विदेशी मीडिया तक में छाए हुए हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 25 Dec 2022 3:53 PM GMT (Updated on: 25 Dec 2022 6:29 PM GMT)
Nicholas Pooran brahmastra movie Kesariya Song
X

Nicholas Pooran (Image: Social Media)

Nicholas Pooran: आईपीएल ऑक्शन के बाद से वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी निकोलस पूरन के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। आज कल पूरन भारतीय मीडिया से लेकर विदेशी मीडिया तक में छाए हुए हैं। दरअसल जब से Lucknow supergiants ने पूरन को 16 करोड़ की रकम के साथ अपनी टीम में शामिल किया है तब से फैंस पूरन के पीछे पड़े हुए हैं। लगातार फैंस पूरन की खिंचाई कर रहें हैं। इस बीच पूरन ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसको लेकर वह फिर से सुर्खियां बटोर रहें हैं।

ट्रीप पर निकले पूरन

दरअसल निकोलस पूरन इन दिनों वेकेशन पर निकले हुए हैं। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। पूरन ने वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह ब्लैक जींस और ग्रे जैकेट्स के साथ व्हाइट शूज में नजर आ रहे हैं। पूरन इस वीडियो में कई poses देते भी नजर आ रहे हैं। पूरन ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन भी लिखा है। पूरन ने कैप्शन में लिखा है कि Learning to enjoy and appreciate every moment of life, दरअसल पूरन का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

पूरन के इस लेटेस्ट पोस्ट पर फैंस ने काफी मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक फैंस ने पूछा है कि अरे भाई हिंदी आती है क्या, तो वहीं दूसरे फैंस ने कमेंट कर लिखा कि भाई मतलब रोकड़ा मिलते ही इंडियन बन गए।



वहीं एक और फैन ने लिखा है फॉलोअर्स बढ़ाने की ninja technique। हालांकि पूरन के इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। निकलोस की इस पोस्ट पर अब तक 49 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और 300 से ज्यादा कमेंट्स।

आईपीएल में महंगे खिलाड़ियों की लिस्ट में हैं शामिल

बता दें लखनऊ की टीम ने पूरन को 16 करोड़ की रकम के साथ खरीदकर सभी को हैरान कर दिया था। किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि पूरन को इतनी बड़ी रकम मिलेगी। वहीं कुछ फैंस का कहना है कि लखनऊ को अब अपने इस फैसले पर अफसोस हो रहा होगा। दरअसल पूरन पिछले कुछ आईपीएल में खास प्रदर्शन नहीं किए हैं। उसके बाद भी उन्हें लगातार बड़ी रकम मिल रही है जिसको लेकर फैंस भी हैरान हैं। हालांकि पूरन का रिकॉर्ड इंटरनेशनल मैच में बेहतरीन रहा है इसलिए लखनऊ की टीम ने बड़ी रकम देकर पूरन को अपनी टीम में शामिल किया है।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story