×

Nitish Rana ने दिल्ली की टीम को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- ड्रेसिंग रूम का माहौल मेरे लिए अच्छा नहीं था

Nitish Rana: भारतीय खिलाड़ी नीतीश राणा अपने शानदार बल्लेबाजी के कारण जाने जाते हैं। रणजी ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की टीम के इस कप्तान ने दिल्ली की टीम को लेकर खुलासा किया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 28 Jan 2024 2:05 PM GMT
Nitish Rana ने दिल्ली की टीम को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- ड्रेसिंग रूम का माहौल मेरे लिए अच्छा नहीं था
X

Nitish Rana: भारतीय खिलाड़ी नीतीश राणा अपने शानदार बल्लेबाजी के कारण जाने जाते हैं। वहीं इस साल रणजी ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की टीम के इस कप्तान ने दिल्ली की टीम को छोड़ने की वजह को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि, आखिर क्यों पिछले साल दिल्ली की टीम को उन्हें छोड़ना पड़ा। दरअसल जब से नीतीश ने दिल्ली की टीम को छोड़ा था तब से ही इसे लेकर काफी चर्चे हो रहे थे। जिसपर उन्होंने अपना बयान दिया है।

नीतीश राणा ने बताया क्यों छोड़ी दिल्ली की टीम

दरअसल नितीश राणा का दिल्ली की टीम को छोड़ने के पीछे का कारण रहा है, ड्रेसिंग रूम का माहौल। उनका कहना है कि दिल्ली की टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल अच्छा नहीं था, इसीलिए उन्हें यह फैसला लेना पड़ा। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नितीश राणा को लगता था कि दिल्ली टीम का ड्रेसिंग रूम का माहौल उनके करियर के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं था। इसी वजह से उन्होंने उत्तर प्रदेश के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने का फैसला किया।


नीतीश राणा ने कहा कि, मेरे दिमाग में यही चल रहा था कि दिल्ली टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल मेरे करियर के लिए उतना अच्छा नहीं था। ऐसे में मुझे लगा कि मेरे करियर के लिए बदलाव बेहद जरूरी है। मैंने एलीट टीम के तौर पर हमेशा से यूपी की ओर ही देखा था और मैं यहां पर लोगों को जानता भी था। किस्मत से मुझे यूपी की टीम मिली, जहां पर मुझे काफी सम्मान भी मिल रहा है। इसके साथ ही उनका कहना है कि, कोविड के दौरान उन्होंने अपना ध्यान टेस्ट क्रिकेट से थोड़ा हटा लिया था, जो उनकी सबसे बड़ी गलती थी। उन्होंने कहा कि ये मेरी बहुत बड़ी गलती थी कि मैं रेड बॉल क्रिकेट पर फोकस नहीं कर रहा था।

बता दें नितीश राणा ने दिल्ली से अपना बेस यूपी में शिफ्ट कर लिया था। उन्होंने पिछले साल ही यह फैसला लिया। उनका कहना था कि वो आगामी रणजी ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की तरफ से खेलेंगे। जो इस साल देखने को भी मिला। नितीश राणा इस समय यूपी की ओर से खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहें। नीतीश ने मुंबई की टीम के खिलाफ मैच में जबरदस्त खेला और शानदार शतक लगाकर टीम को बेहतर पोजिशन में ला दिया है। नीतीश यूपी टीम के कप्तान भी हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story