×

दुनिया के नंबर 1 ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने स्टंप पर मारी लात, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ODI all-rounder Shakib Al Hasan :शाकिब अल हसन ने अम्पायर के फैसले पर नाराजगी दिखाते हुए स्टंप को उखाड़कर फेंक दिया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 12 Jun 2021 10:27 AM GMT
शाकिब अल हसन ने स्टंप पर लात मारी
X

शाकिब अल हसन (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

ODI all-rounder Shakib Al Hasan : ढाका प्रीमियर डिवीजन (Dhaka Premier Division) 20 - 20 क्रिकेट लीग (cricket league) में एक हैरान करने वाला नजारा मिला। दुनिया के नंबर 1 वनडे ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने मैदान में अम्पायर (Umpire) के फैसले पर अपनी नाराजगी दिखाते हुए स्टंप पर लात मारी और स्टंप को उखाड़कर फेंक दिया।

बताया जा रहा है कि मैदानी अंपायर ने शाकिब अल हसन की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट (lbw out) का फैसला नहीं किया। जिसपर यह अंपायर पर भड़क गए और इन्होंने स्टंप पर लात मारी और स्टंप को उखाड़कर फेंक दिया। यह घटना मोहम्मडीन स्पोर्टिंग क्लब और अबाहानी लिमिटेड क्लब के बीच मैदान के दौरान घटी।

क्रिकेटर शाकिब अल हसन मोहम्मडीन स्पोर्टिंग क्लब के लिए खेल रहे थे। जिसके दौरान यह अंपायर के नॉटआउट का फैसला सुनाया तो यह आगबबूला हो गए और स्टंप पर लात मारी और स्टंप को उखाड़कर फेंक दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। बताया जा रहा है कि इस घटना के दौरान मैच में इस पारी का छठा ओवर चल रहा था। मोहम्मडीन की कप्तानी कर रहे शाकिब अल हसन ने 27 गेंदों पर 37 रन बनाए और उनकी टीम ने 6 विकेट पर 145 रन बनाए। इस टीम के जवाब में अबाहानी लिमिटेड ने 5.5 ओवर में तीन विकेट खोकर 31 रन बनाए। तब बारिश के दौरान खेल रुक गया।

आपको बता दें कि शाकिब अल हसन का विवादों से काफी गहरा नाता है। वह इससे पहले भी ढाका प्रीमियर लीग के दौरान मैदानी अंपायर के साथ कई विवाद कर चुके हैं। आईसीसी ने शाकिब पर प्रतिबन्ध लगा दिया था। इसके बाद शाकिब अल हसन ने प्रतिबंध के बाद वापसी की और आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइटराइडर्स का प्रतिनिधित्व किया था।

Shraddha

Shraddha

Next Story