×

अनुष्का शर्मा को शोएब अख्तर की चेतावनी, विराट की कप्तानी पर कही थी ये बात

Shoaib Akhtar On Virat Kohli: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज शोएब अख्तर ने विराट कोहली के कैप्टन बनने पर अनुष्का शर्मा को चेतावनी दी थी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 28 July 2021 11:12 AM GMT
अनुष्का शर्मा को शोएब अख्तर की चेतावनी, विराट की कप्तानी पर कही थी ये बात
X

विराट कोहली संग अनुष्का शर्मा (फोटो साभार- सोशल

Shoaib Akhtar On Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी द्वारा टीम की कैप्टेंसी से इस्तीफा दिए जाने के बाद टीम की कमान धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को सौंपी गई थी। जिसके से वो लगातार भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं। उनकी कप्तानी में टीम ने कई उपलब्धियों को हासिल किया और आक्रामक रूप ले लिया है।

विराट कोहली ने अपनी कप्तानी में टीम को शीर्ष पर पहुंचाने का काम किया है और इसलिए उन्हें भारतीय टीम के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों (Indian Cricket Team Captain) में से एक माना जाता है। लेकिन जब कोहली को कैप्टेंसी देने के बारे में फैसला किया गया तो पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) की इससे विपरीत सोच थी। उनका मानना था कि अगर विराट कप्तानी संभालेंगे तो उन्हें रन बनाने का मौका नहीं मिलेगा और यह पद उन्हें प्रभावित करेगा, क्योंकि कोहली उस वक्त काफी युवा थे।

शोएब अख्तर (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कोहली को लेकर क्या सोचते थे अख्तर

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने खुद इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि टीम के कप्तान होने का दबाव कोहली को प्रभावित करेगा, क्योंकि वह उस वक्त काफी युवा थे। अख्तर का मानना था कि कप्तान बनने से कोहली की रन बनाने की क्षमताओं पर प्रभाव पड़ेगा। इस बारे में उन्होंने विराट की पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को चेतावनी भी दी थी।

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अनुष्का शर्मा को दी थी ये चेतावनी

एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने बताया था कि मैंने अनुष्का शर्मा से कहा था कि मेरे मुताबिक, कोहली कप्तान बनकर गलती कर रहे हैं। मुझे पता था कि उस पर काफी दबाव है और इससे उनकी परफॉर्मेंस पर प्रभाव पड़ेगा। हालांकि अब शोएब गलत साबित हो चुके हैं और इस पर उन्हें काफी खुशी भी है। अब उनका मानना है कि कप्तान के तौर पर विराट ने शानदार काम किया है। दरअसल, पाकिस्तान के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी का मानना था कि विराट काफी यंग हैं और उन्हें पहले रन बनाने देना चाहिए और अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story