×

Pak VS BAN Series 2021: बवाली पाकिस्तानी टीम, खेल के मैदान पर बांग्लादेश की बेइज्जती, लगाया अपना झंडा

Pak VS BAN Series 2021: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश में प्रैक्टिस सेशन के दौरान मैदान पर अपने देश का झंडा लगा दिया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 16 Nov 2021 12:05 PM GMT
Ban VS Pak
X

प्रैक्टिस ग्राउंड पर पाकिस्तान का झंडा लगा हुऐ 

Pak VS BAN Series 2021: टी20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से 5 विकेटों से हार के बाद पाकिस्तान टीम अपने अगले दौरे के लिए बांग्लादेश पहुंच चुकी है। पाकिस्तान टीम को बांग्लादेश के साथ टी20 सीरीज (pakistan vs bangladesh t20 series 2021) 19 नवबंर से खेली जानी है। लेकिन पाकिस्तान और बांग्लादेश की टी20 सीरीज शुरू होने से पहले ही बड़ा विवाद हो गया है।

पाकिस्तानी टीम ने मैदान पर अपना झंडा लगाया

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश में प्रैक्टिस सेशन के दौरान मैदान पर अपने देश का झंडा लगा दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर झंडे की तस्वीर वायरल होने के बाद बांग्लादेश के फैंस का गुस्सा फूटा है। जिसका बांग्लादेश के लोगों ने इसका जमकर विरोध किया।

आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम ने यह टी20 विश्व कप के दौरान भी यह किया था। लेकिन पाकिस्तान टीम ने जब यही बांग्लादेश में प्रैक्टिस सेशन के दौरान किया तो एक बांग्लादेश के एक फैंस ने सोशल मीडिया पर इसका पोस्ट शेयर कर कहा कि दूसरे देश में आकर अपना झंडा लगाना गलत है। जबकि कुछ बांग्लादेश फैंस ने पाकिस्तानी टीम को तुरंत वापस जाने को भी कहा।

जबकि एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा की बांग्लादेश में अबतक कई टीमें खेलने आई हैं। लेकिन ऐसा किसी भी टीम ने नहीं किया है। तो पाकिस्तान ने क्यों अपना झंडा क्यों मैदान पर लगाया है।

बता दें कि पाकिस्तान टीम को बांग्लादेश में 3 टी20 इंटरनेशलन मैचों की सीरीज खेलनी हैं। जिसकी शुरुआत 19 नवबंर से होगी। बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच दूसरा टी20 इंटरनेशल मैच में ढाका और तीसरा मैच चिटगांव में होना है। इसके साथ भी पाकिस्तान बांग्लादेश के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा।

पाकिस्तान ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। सुपर 12 के मचों में लगातार पांच मैचों में जीत हासिल कर सुपर 12 के प्वाइंट टेबल में शीर्ष स्थान पर रहा है। लेकिन सेमीफाइनल में पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story