×

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टी-20 मैच से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, नसीम शाह हॉस्पिटल में भर्ती

PAK vs ENG 5th T20: पाकिस्तान टीम बुधवार को इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां टी-20 मुकाबला खेलने उतरेगी। लेकिन इस मैच से पहले पाकिस्तान को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के युवा तेज़ गेंदबाज़ नसीम शाह इस मैच से पहले हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 28 Sep 2022 7:43 AM GMT
PAK vs ENG 5th T20
X

PAK vs ENG 5th T20

PAK vs ENG 5th T20: पाकिस्तान टीम बुधवार को इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां टी-20 मुकाबला खेलने उतरेगी। लेकिन इस मैच से पहले पाकिस्तान को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के युवा तेज़ गेंदबाज़ नसीम शाह इस मैच से पहले हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं। उन्हें तेज़ बुखार के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुधवार को होने वाले इस मुकाबले में अब उनका खेलना मुश्किल ही होगा। इस युवा तेज़ गेंदबाज़ ने अपनी गेंदबाज़ी से सभी को प्रभावित किया है। लेकिन अब उनक कमी पाकिस्तान को जरूर खलेगी।

नसीम शाह हॉस्पिटल में भर्ती

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नसीम शाह को पिछले मैच के बाद से ही तेज बुखार आ रहा था। और उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां डॉक्टरों ने उनकी डेंगू की भी जांच की है और उस रिपोर्ट का इंतज़ार कर रहे हैं। इससे अब उनकी इंग्लैंड के खिलाफ आज होने वाले टी-20 में मुकाबले में खेलने की संभावना ना के बराबर हो गई है। अगर वो बुखार से ठीक भी हो जाते हैं तो भी उन्हें एक-दो दिन का आराम दिया जा सकता है। आगामी विश्वकप को देखते हुए पाक टीम भी उनको लेकर को रिस्क लेना नहीं चाहती है।

इस सीरीज में सिर्फ एक मैच खेला:

नसीम शाह को एशिया कप में शाहीन अफरीदी की जगह टीम में जगह मिली थी। जिसके बाद उन्होंने अपनी गेंदबाज़ी से सभी को हैरान कर दिया था। लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ इस सीरीज में अभी सिर्फ उन्होंने चार में से एक ही मुकाबला खेला है। आज के मैच में उनको टीम में शामिल करने के पुरे आसार थे, लेकिन अब उनको बुखार के कारण अब और इंतज़ार करना पड़ेगा। ऐसे में आज निर्णायक मुकाबले में उनकी जगह कोई दूसरा गेंदबाज़ ही शामिल करना पड़ेगा।

पांचवें टी20 मैच के लिए संभावित प्लेइंग XI

पाकिस्तान:

बाबर आज़म (कप्तान), मोहम्मद रिज़वान, शान मसूद, आसिफ अली, खुशदिल शाह, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज़, हारिस रउफ, उस्मान क़ादिर, मोहम्मद वसीम जूनियर, मोहम्मद हसनैन

इंग्लैंड:

मोईन अली (कप्तान), फिलिप सॉल्ट, एलेक्स हेल्स, विल जैक्स, बेन डकेट, हैरी ब्रूक, डेविड विली, लियाम डॉसन, आदिल रशीद, रीस टॉपली, मार्क वुड

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story