×

जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद पूरी तरह टूट चुकी है पाकिस्तान की टीम, रोते-बिलखते नजर आया ये खिलाड़ी

PAK vs ZIM T20 WC 2022: टी-20 विश्वकप 2022 में इस बार कई बड़े उलटफेर देखने को मिले हैं। आयरलैंड ने इंग्लैंड को हराकर सनसनी मचा दी। वहीं जिम्बाब्वे के हाथों पाकिस्तान की हार उनके फैन्स और खिलाड़ी पचा नहीं पा रहे हैं। जिम्बाब्वे ने गुरुवार को हुए मुकाबले में पाकिस्तान को एक रन से बड़े ही रोमांचक तरीके से हरा दिया।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 28 Oct 2022 10:17 AM GMT (Updated on: 28 Oct 2022 10:18 AM GMT)
PAK vs ZIM T20 WC 2022
X

PAK vs ZIM T20 WC 2022

PAK vs ZIM T20 WC 2022: टी-20 विश्वकप 2022 में इस बार कई बड़े उलटफेर देखने को मिले हैं। आयरलैंड ने इंग्लैंड को हराकर सनसनी मचा दी। वहीं जिम्बाब्वे के हाथों पाकिस्तान की हार उनके फैन्स और खिलाड़ी पचा नहीं पा रहे हैं। जिम्बाब्वे ने गुरुवार को हुए मुकाबले में पाकिस्तान को एक रन से बड़े ही रोमांचक तरीके से हरा दिया। इस हार के बाद पाकिस्तानी फैन्स अपने खिलाड़ियों पर बौखला गए हैं। वहीं दूसरी तरफ इस हार के बाद पाकिस्तानी भी बुरी तरह टूट गए हैं। मैच हारने के बाद कोई खिलाड़ी मायूस नज़र आया तो किसी की आँखों में आंसू तक गए। ऐसे एक खिलाड़ी का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो रोता-बिलखता दिखाई दे रहा है।

रोते-बिलखते नजर आ रहे हैं शादाब खान:

जिम्बाब्वे के खिलाफ हार ने पाक टीम को बुरी तरीके से तोड़ दिया है। टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली हार से पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचना बेहद मुश्किल हो गया है। पाकिस्तानी खिलाड़ी भारत के खिलाफ मिली हार के गम से शायद निकल भी नहीं पाए थे कि अब उनकी टीम को जिम्बाब्वे ने गहरा सदमा दिया है। इस हार के बाद पाक टीम के खिलाड़ी शादाब खान रोने लग गए। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिम्बाब्वे के खिलाफ इस मैच में शादाब खान ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवर के स्पैल में केवल 23 रन देकर तीन विकेट लिए। मैच के बाद एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें शादाब ड्रेसिंग रूम में घुटने के बल बैठकर रोते-बिलखते नजर आ रहे हैं।

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल:

इस मैच में पाकिस्तान की टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। ज़िम्बाव्बे की टीम ने पाकिस्तान को एक रन से हराकर बड़ा उलटफेर कर दिखाया। इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए ज़िम्बाव्बे की टीम ने आठ विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए थे। लेकिन पाकिस्तान की टीम अपने 20 ओवर में 129 रन ही बना पाई। ऐसे में पाकिस्तान की यह लगातार दूसरी हार हो गई है।इस हार के साथ अब पाकिस्तान टीम पर सुपर 12 से ही बाहर होने का खतरा बढ़ गया है। टीम इंडिया इस ग्रुप में एक नंबर पर है जबकि साउथ अफ्रीका दूसरे स्थान पर काबिज है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story