×

T20 World Cup 2022: पाकिस्तान की शर्मनाक हार पर जोरदार डांस, जिम्बाब्वे टीम ने अनोखे अंदाज में मनाया जश्न

T20 World Cup 2022 Latest News: T20 वर्ल्ड कप का इंतजार सभी क्रिकेट फैंस को रहता है क्योंकि T20 वर्ल्ड कप काफी रोमांचक रहता है। इस साल भी टी20 वर्ल्ड कप काफी मजेदार रहा है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 28 Oct 2022 4:38 AM GMT
PAK vs ZIM T20 World Cup Match 2022
X

PAK vs ZIM T20 World Cup (Image: Social Media)

PAK vs ZIM T20 World Cup: T20 वर्ल्ड कप का इंतजार सभी क्रिकेट फैंस को रहता है क्योंकि T20 वर्ल्ड कप काफी रोमांचक रहता है। इस साल भी टी20 वर्ल्ड कप काफी मजेदार रहा है। दरअसल गुरुवार को खेले गए पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच मैच भी काफी रोमांचक रहा। इस मैच में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को हरा दिया।

भारत को हराने की चाह रखने वाली पाकिस्तानी क्रिकेट टीम पिछले मैच में जिम्बाब्वे से हार गई। जिसका जश्न जिम्बाब्वे फैंस के साथ साथ भारतीय फैंस ने भी मनाया। अब वहीं जिम्बाब्वे की टीम ने अपने इस जीत को खास और अलग अंदाज में मनाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे सोशल मीडिया पर जिम्बाब्वे के टीम का जश्न मनाने का वीडियो इयान बिशप ने शेयर किया जिसमें टीम के खिलाड़ी एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर डांस कर रहे थे और गाना गा रहे थे।



दरअसल जिम्बाब्वे कैंप में देर रात तक जश्न जारी रहा क्योंकि गुरुवार को टी20 विश्व कप के सुपर 12 चरण में पाकिस्तान पर शानदार जीत के बाद खिलाड़ियों और स्टाफ ने रात को जमकर शानदार डांस किया। वहीं भारतीय फैंस भी पाकिस्तानी टीम को लेकर और पाक टीम को मिली हार को लेकर काफी Memes भी शेयर कर रहे हैं।

बता दे गुरुवार को खेले गए मैच में जिम्बाब्वे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और कप्तान क्रेग एर्विन और वेस्ली माधवीरे ने पहले विकेट के लिए 42 रन की साझेदारी कर अच्छी शुरुआत की। हालाँकि, कुछ पाकिस्तानी बॉलर्स का प्रदर्शन शानदार, जिसके कारण जिम्बाब्वे की पारी सिर्फ 130 रन पर ही सिमट गई। लेकिन उसके बाद जो हुआ वो किसी ने सोचा नहीं था। अपने शानदार बॉलिंग प्रदर्शन और फील्डिंग से जिम्बाब्वे की टीम ने पाक को 1 रन से हरा दिया। हालांकि पाक टीम के तरफ से शान मसूद ने 44 रनों की पारी खेली लेकिन सिकंदर रजा के आगे टिक नहीं पाए और आउट हो गए। बता दे पाक टीम के सभी बेस्ट बैट्समैन को बेहद कम रन के ही स्कोर पर आउट हो गए। लास्ट ओवर में यह मैच काफी रोमांचक रहा, जब पाक को जीत के लिए सिर्फ 11 रन की जरूरत थी लेकिन पाक टीम यह भी ना कर पाई और 1 रन से हरा जिम्बाब्वे टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में पाक टीम की मुश्किलें बढ़ा दी। बता दे पाक टीम की यह लगातार दूसरी हार थी, पहले इंडियन टीम से मिली हार के बाद पाक टीम को जिम्बाब्वे टीम ने भी जबरदस्त हराया।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story