×

शादी की 8वीं सालगिरह पर पत्नी का चेहरा रिवील करने पर Irfan Pathan हुए ट्रोलिंग के शिकार

Irfan Pathan Wife Face Reveal: इरफान पठान ने शादी के 8 साल बाद अपनी वाइफ सफा बेग के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 4 Feb 2024 3:58 PM GMT
शादी की 8वीं सालगिरह पर पत्नी का चेहरा रिवील करने पर Irfan Pathan हुए ट्रोलिंग के शिकार
X

Irfan Pathan Wife Face Reveal: भारत के पूर्व स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के लिए इरफान काफी सुर्खियां बटोरते हैं। वहीं हाल ही में पूर्व स्टार ऑलराउंडर अपनी पत्नी को लेकर चर्चे में हैं। दरअसल इरफान ने शादी के 8 साल बाद अपनी वाइफ सफा बेग के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसपर फैंस अलग अलग प्रतिक्रिया देते नजर आएं। कुछ फैंस ने इस जोड़ी की जमकर तारीफ की तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी रहें जिन्होंने इरफान को जमकर ट्रोल किया।

ट्रोलर्स के निशाने पर इरफान पठान

इरफान पठान और सफा बेग की शादी को 4 फरवरी को 8 साल पूरे हो गए हैं। इरफान पठान ने सफा बेग से साल 2016 में सऊदी अरब के मक्का में निकाह किया था, लेकिन उन्होंने कभी भी अपनी पत्नी का चेहरा रिवील नहीं किया था। ऐसे में जब इरफान ने अपनी पत्नी का चेहरा रिवील किया तो ट्रोलर्स ने इरफान को खूब ट्रोल किया। दरअसल पाकिस्तानी यूजर्स इरफान पठान की शेयर की गई फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने तो इरफान पठान को उनके भाई यूसुफ पठान से बेहतर बता दिया क्योंकि एक तस्वीर में यूसुफ पठान की वाइफ बुर्का पहने नजर आ आई। हालांकि, इस बीच इरफान पठान के फैंस पाकिस्तानियों के ऐसे कमेंट्स पर उन्हें जमकर लताड़ रहे हैं। बता दें शादी से पहले सफा बेग एक सफल मॉडल थीं, लेकिन इरफान पठान के साथ शादी करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग को छोड़ दिया और हाउसवाइफ बन गईं। इरफान पठान और सफा बेग के दो बेटे भी हैं।


अगर इरफान पठान के क्रिकेट करियर की बात करें तो इरफान पठान भारत के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर में से एक रहे हैं। उन्होंने भारत के लिए 29 टेस्ट मैच खेले थे। जिसमें इरफान के नाम 100 विकेट है और 1105 रन भी शामिल हैं। टेस्ट में पठान के नाम 1 शतक और 6 अर्धशतक शामिल हैं। इसके अलावा वनडे में पठान ने 120 मैच खेले हैं। जिसमें उनके नाम 173 विकेट लेने के साथ ही 1544 रन भी हैं। बता दें टी20 वर्ल्ड कप 2007 में इरफान पठान का भारत को खिताब दिलाने में काफी अहम भूमिका रही थी। पठान को फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story