Pakistan Team Ka Naya Captain: अब ये खिलाड़ी होगा पाकिस्तान टीम का व्हाइट बॉल कप्तान

Pakistan Team Ka Naya Captain: पाकिस्तान क्रिकेट टीम अक्सर विवादों के कारण सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर पाक टीम विवाद के कारण चर्चा में है। पाक टीम को अब नया कप्तान मिल सकता है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 22 Oct 2024 8:56 AM GMT
Sports, Cricket, Pakistan Cricket Team,   Mohammad Rizwan
X

Sports, Cricket, Pakistan Cricket Team,

Mohammad Rizwan 

Pakistan Team Captain Mohammad Rizwan: पाकिस्तान क्रिकेट टीम अक्सर विवादों के कारण सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर पाक टीम विवाद के कारण चर्चा में है। दरअसल पाक टीम को अब नया कप्तान मिल सकता है। पिछले कुछ महीनों से पाक टीम के कप्तान को लेकर काफी चर्चाएं तेज थी। एक बार फिर पाक टीम को नया कप्तान मिलने जा रहा है। मोहम्मद रिजवान को पाक टीम का नया कप्तान बनाया जा सकता है।

Mohammad Rizwan होंगे पाकिस्तान टीम के कप्तान

दरअसल बाबर आजम के बाद पाक टीम को नया कप्तान मिलेगा। मैनेजमेंट पहले ही शाहीन अफरीदी को कप्तान के तौर पर आजमा चुका है। बता दें कि, पाकिस्तान क्रिकेट में इस समय काफी उथल-पुथल देखने को मिल रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच हारने के बाद पीसीबी ने बाबर आजम, नसीम शाह और शाहीन अफरीदी को टीम से बाहर दिया है। वहीं दूसरे टेस्ट के लिए पाक टीम में हुए बदलाव के बाद पाकिस्तान टीम ने इंग्लैंड को इस मुकाबले में करारी शिकस्त दी। इस बीच अब ऐसी रिपोर्ट सामने आ रही है कि, व्हाइट बॉल क्रिकेट में टीम की कप्तानी मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) को सौंपी जाएगी।


दरअसल बाबर आजम (Babar Azam) के तीनों फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने के बाद शान मसूद ने टेस्ट टीम की कमान संभाली है। लेकिन पाक टीम को वनडे और टी-20 के लिए कप्तान की तलाश जारी है। ऐसे में पाकिस्तान के स्टार विकेटकीपर- बल्लेबाज रिजवान को T20 और वनडे का कप्तान बनाए जाने की खबर सामने आ रही है।

बता दें कि, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दूसरे टेस्ट में जीत के बाद सीरीज 1-1 की बराबरी हो गई है। अब दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट मैच 24 अक्टूबर से रावलपिंडी में खेला जाना है। हालांकि, तीसरे टेस्ट के लिए टीम में बाबर आजम और शाहीन अफरीदी की वापसी होने वाली है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story