×

न्यूज़ीलैंड और पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल की जंग आज, जानिए कैसा है सिडनी का मौसम और पिच रिपोर्ट...

PAK vs NZ Semi Final: टी-20 विश्वकप में आज का दिन बड़ा अहम रहेगा। खिताबी जीतने के इरादे से न्यूज़ीलैंड और पाकिस्तान की टीमें सेमीफाइनल भिड़ेगी। जो भी टीम इस मैच में जीत दर्ज करेगी वो फाइनल के लिए अपना स्थान पक्का कर लेगी। जहां उसकी भिड़ंत टीम इंडिया या इंग्लैंड में से एक टीम से होगी।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 9 Nov 2022 3:12 AM GMT
PAK vs NZ Semi Final
X

PAK vs NZ Semi Final

PAK vs NZ Semi Final: टी-20 विश्वकप में आज का दिन बड़ा अहम रहेगा। खिताबी जीतने के इरादे से न्यूज़ीलैंड और पाकिस्तान की टीमें सेमीफाइनल भिड़ेगी। जो भी टीम इस मैच में जीत दर्ज करेगी वो फाइनल के लिए अपना स्थान पक्का कर लेगी। जहां उसकी भिड़ंत टीम इंडिया या इंग्लैंड में से एक टीम से होगी। टी-20 विश्वकप 2022 में बुधवार को सिडनी के मैदान पर न्यूज़ीलैंड और पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में आमने-सामने होगी। चलिए जानते हैं पिच रिपोर्ट, मौसम का हाल और अन्य जानकारी....

PAK vs NZ Semi Final Weather Update:

पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच यह मुकाबला सिडनी के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाएगा। टी-20 विश्वकप 2022 के कई मैचों में बारिश ने खलल डाली। लेकिन सिडनी में बारिश के कारण एक भी मैच रद नहीं हुआ। पिछले तीन सप्ताह से यहां सिर्फ हल्की बारिश देखने को मिली हैं। बुधवार को सुबह के समय सिडनी में हल्की बारिश की संभावना हैं। लेकिन बारिश के कारण मैच पर असर पड़ता दिखाई नहीं दें रहा है। मैच के हिसाब से आज का मौसम बड़ा खुशनुमा रहने वाला है। क्रिकेट फैंस बुधवार को इस रोमांचक मैच का लुफ्त उठाएंगे।

PAK vs NZ Semi Final LIVE Streaming:

बता दें पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच सेमीफाइनल का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स और डिज़्नी हॉटस्टार एप 9 नवंबर को दोपहर 1:30 बजे से देख सकते हैं। इस मैच में टॉस का समय 1:00 बजे होगा। सिडनी के मैदान पर होने वाले इस मैच को जीतकर दोनों टीमों की नज़र फाइनल में प्रवेश करने की होगी। दोनों टीमों के बीच इससे पहले ट्राई सीरीज के फाइनल में आखिरी भिड़ंत हुई थी। जिसमें पाकिस्तान ने कीवी टीम को हराकर खिताब जीता था। इस मैदान पर पाकिस्तान की टीम पहले अफ्रीका को मात दें चुकी है। ऐसे में आज कीवी टीम को भी पाक से कड़ी चुनौती मिलनी तय मानी जा रही है।

PAK vs NZ Semi Final Sydney Pitch Report:

सिडनी की तेज रफ्तार और उछाल भरी पिच का बल्लेबाज़ फायदा उठा सकते हैं। यहां स्पिनरों को बाद में काफी मदद मिल सकती है। आज के मैच में टॉस बड़ा बड़ा अहम रहेगा। टॉस जीतने वाला कप्तान क्या फैसला करता है ये देखना भी दिलचस्प होगा क्योंकि पिछले कुछ मुकाबलों में पिच ने मिक्स रिएक्ट किया है। इसमें गेंदबाज-बल्लेबाज दोनों को मदद मिली है। टॉस जीतकर कप्तान यहां गेंदबाज़ी चुनना पसंद करेगा। यहां से जीतकर दोनों ही टीमों की नज़र फाइनल मुकाबले पर होगी। इतिहास में आज तक कीवी टीम सेमीफाइनल में एक बार भी नहीं हरा पाई हैं।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story