×

Abdul Razzaq: पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्ज़ाक ने नीचता की सारे हदें तोड़ी, ऐश्वर्या राय के चरित्र को लेकर दिया घटिया बयान

World Cup 2023 Abdul Razzaq: अगर आप सोचते हैं कि मैं खुद ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी करूं और फिर मेरे उससे अच्छे और नेक बच्चे पैदा होंगे तो ऐसा कभी भी नहीं हो सकता, तो फिर आपको पहले अपनी खुद की ही नीयत को ठीक करनी पड़ेगी

Sachin Hari Legha
Published on: 15 Nov 2023 9:14 AM GMT
Abdul Razzaq
X

Abdul Razzaq (photo. Social Media)

World Cup 2023 Abdul Razzaq: वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के दौरान पाकिस्तान की टीम भी बड़े गाजे बाजे के साथ भारत पहुंची थी। हालांकि उसी शर्मनाक ढंग से वह टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है और आज 15 नवंबर 2023 से विश्व कप के सेमीफाइनल राउंड भी शुरू हो रहे हैं। पहला सेमीफाइनल मैच भारत और न्यूजीलैंड की टीम के बीच है। इस बीच पाकिस्तान टूर्नामेंट में मिली करारी और शर्मनाक हार को बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है। जिसके कारण से पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं।

अब्दुल रज़्ज़ाक़ ने दिया विवादित बयान

आपको बताते चलें कि अक्सर विवादित बयान देने के लिए मशहूर पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज़्ज़ाक़ (Abdul Razzaq) ने एक बार फिर से एक वाहियात बयान दिया है। यह बयान उन्होंने बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध और कामयाब अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को लेकर दिया है। असल में वह अपनी पाकिस्तान टीम की बुराई करते-करते कब ऐश्वर्या राय तक पहुंच गए, उन्हें ही पता नहीं चला होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऐश्वर्या राय को लेकर विवादित टिप्पणी करते हुए कहते हैं कि अगर आप सोचते हैं कि मैं खुद ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी करूं और फिर मेरे उससे अच्छे और नेक बच्चे पैदा होंगे तो ऐसा कभी भी नहीं हो सकता, तो फिर आपको पहले अपनी खुद की ही नीयत को ठीक करनी पड़ेगी। अब्दुल रज़्ज़ाक़ (Abdul Razzaq) के इस बयान का वीडियो वायरल होने लगा है।

शोएब अख्तर ने लगाई क्लास

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज़्ज़ाक़ (Abdul Razzaq) के इस विवादित बयान पर पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने इसको लेकर एक ट्वीट किया और उस ट्वीट में लिखा, “मैं रज्जाक द्वारा किए गए अनुचित मजाक/तुलना की अत्यधिक निंदा करता हूं। किसी भी महिला का इस तरह अपमान नहीं होना चाहिए। उनके पास बैठे लोगों को हंसने और तालियां बजाने के बजाय तुरंत आवाज उठानी चाहिए थी।”


Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story