×

पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने राम लला की मूर्ति की झलक शेयर कर दी बधाई, वीवीएस लक्ष्मण की रही ये प्रतिक्रिया

Ram Mandir VVS Laxman Danish Kaneria: क्रिकेट जगत भी शामिल है प्राण प्रतिष्ठा के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने भी ट्वीट कर बधाई दी है

Sachin Hari Legha
Published on: 22 Jan 2024 9:39 AM GMT
Ram Mandir VVS Laxman Danish Kaneria
X

Ram Mandir VVS Laxman Danish Kaneria (photo. Social Media)

Ram Mandir VVS Laxman Danish Kaneria: श्री राम मंदिर में आज भगवान राम विराजमान हुए हैं और लगभग 500 सालों की लंबी प्रतीक्षा का अंत भी हुआ है। ये बेहद खास पल है, जिसके साक्षी हजारों लाखों लोग भी बने हैं। रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा के लिए बहुत ही विशेष मुर्हूत को चुना गया था। ये केवल 84 सेकंड का शुभ मुहूर्त ही था, जिसमें प्राण प्रतिष्‍ठा अनुष्‍ठान को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा किया। इसकी धूम चारों ओर फैली हुई है, जिसमें क्रिकेट जगत भी पीछे नहीं है। प्राण प्रतिष्ठा के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने भी ट्वीट कर बधाई दी है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज स्पिनर और चर्चित खिलाड़ी रहे दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने बड़ा दिल दिखाते हुए ट्वीट कर सभी राम भक्तों को इस खास पल की बधाई दी। उन्होंने इस ट्वीट में प्रभु की मूर्ति का एक वीडियो भी साझा किया। बता दें कि उन्होंने मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले भी एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे अपने परिवार और राम भक्तों के पूजा अर्चना का आनंद ले रहे हैं। उनका यह ट्वीट खूब वायरल भी हुआ था।

वहीं दानिश कनेरिया के अलावा भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने भी ट्वीट कर सभी को बधाई दी। उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा, “ख़ुशी के आँसू और दिल भक्ति और खुशी से भरे हुए। सियावर रामचन्द्र जी की जय! जय श्री राम!!” साथ ही भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर रहे हरभजन सिंह ने भी इस अद्भुत घटना पर ट्वीट कर लिखा, “आज एक ऐतिहासिक दिन है क्योंकि हमारे परम पूज्य प्रभु श्री राम लला अपने जन्म स्थान पर आ रहे हैं। 22 जनवरी, 2024 भारत के इतिहास में एक गौरवशाली क्षण और जागृति के निर्णायक मोड़ के रूप में सदैव अंकित रहेगा। मैं भगवान राम से प्रार्थना करता हूं कि वे मानवता को शांति, प्रगति और समृद्धि का आशीर्वाद दें।”


Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story