×

Pakistani Cricketer: बेटी की कनपटी पर बंदूक रख बदमाशों ने शॉपिंग से लौट रहे पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ की लूट-पाट

Pakistani Cricketer: 2 अज्ञात बदमाशों ने अब्दुर रहमान की बेटी की कनपटी पर बंदूर रख उनका शॉपिंग में खरीदा सारा सामान लूटा। रिपोर्ट दर्ज

Kalpesh Kalal
Published on: 19 Jan 2024 8:32 AM GMT
Abdur Rahman
X

Pakistani Cricketer (Source_Social Media)

Pakistani Cricketer: पाकिस्तानी क्रिकेट में इन दिनों कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है। जहां एक तरफ तो पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मैदान में लगातार हार पर हार मिल रही है, तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान के क्रिकेट गलियारों में भी आपसी मन-मुटाव की खबरें खूब चर्चा बटोर रही हैं। इसी बीच एक सनसनीखेज खबर मिली है, जहां एक पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के साथ हथियारबंद बदमाशों ने लूट-पाट की वारदात को जाम दिया है।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुर रहमान के साथ लूट-पाट की वारदात

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुर रहमान के साथ गुरुवार की शाम को लूट-पाट की ये बड़ी घटना हो गई है। उन्हें 2 अज्ञात हथियारबंद लुटोरों ने बंदूक की नोंक के दम पर लूट लिया है। ये घटना गुरुवार शाम की बतायी जा रही है, जब वो अपने परिवार के साथ शॉपिंग कर घर को लौट रहे थे। इसी बीच उन्हें बदमाशों ने लूट लिया। जिसके बाद अब्दुर रहमान ने इस घटना की रिपोर्ट अपने नजदिकी पुलिस थाने में दर्ज करायी है।

बेटी की कनपटी पर बंदूक रख बदमाशों ने लूटा शॉपिंग किया हुआ सामान

दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज रहे अब्दुर रहमान गुरुवार की शाम को अपने परिवार के साथ शॉपिंग करने गए थे। उन्होंने शॉपिक की और वो पूरा सामान लेकर घर लौट रहे थे। वो अपने घर तक लगभग पहुंच चुके थे, इसी बीच जौहर टाउन स्थित घर के बाहर 2 अज्ञात बदमाश वहां पर मुंह पर कपड़ा बांध कर आए और क्रिकेटर अब्दुल रहमान की बेटी की कनपटी पर बंदूक तान दी। बंदूक की नोंक पर अब्दुर रहमान का सारा सामान बदमाशों ने लूट लिया और वहां से फरार हो गए।

बंदूक की धमकी दिखाकर सारा सामान लूटा, रहमान ने रिपोर्ट करायी दर्ज

पंजाब प्रांत में अपने घर के बाहर जौहर टाउन इलाकें में हुई इस घटना के बाद रहमान ने वहीं पर करीब के पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी। उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि वो गुरुवार शाम को बाजार से परिवार के साथ शॉपिंग कर लौट रहे थे। तभी उनके घर के करीब 2 अज्ञात बदमाश हथियार के साथ एक मोटर साईकिल पर वहां पहुंचे। बदमाशों ने उन्हें बंदूक दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और सारा सामान उन्हें सौंपनें को कहा। जिससे डरकर उन्होंने पूरा सामान बदमाशों को दे दिया।


पाकिस्तानी पत्रकार ने साधा पंजाब प्रांत की पुलिस पर निशाना

इस घटना को लेकर पाकिस्तान के एक पत्रकार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर लिखा कि, “शर्मनाक, दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि पंजाब पुलिस इन दिनों चोरों और डकैतों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। पूर्व टेस्ट क्रिकेटर अब्दुर रहमान से उनके जोहर टाउन स्थित घर के बाहर लूटपाट। लुटेरों ने गहने और पैसे लूट लिए और अब्दुल रहमान की आठ महीने की बेटी की पर बंदूक रख दी।“

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story