×

ये हैं पाकिस्तानी पूनम पांडे, मैच जीतने पर करेंगी न्यूड डांस

Newstrack
Published on: 16 March 2016 3:30 PM GMT
ये हैं पाकिस्तानी पूनम पांडे, मैच जीतने पर करेंगी न्यूड डांस
X

नई दिल्ली: मशहूर पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच ने एक अनोखी शर्त रखी है। उनका कहना है, अगर पाकिस्तानी टीम टी-20 क्रिकेट मैच भारत के खिलाफ जीतेगी तो वह पूरे मुल्क के लिए स्ट्रिप डांस करेंगी। कंदील बलोच ने अपने वीडियो में 18 मार्च के मुकाबले का जिक्र किया है। लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 19 मार्च को होगा।

ये मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान में खेला जाएगा। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब चर्चा में है। कंदील ने न्यूड डांस पाकिस्तानी टीम के कैप्टेन अफरीदी को समर्पित करने का वादा किया है। खास बात यह है कि भारत आईसीसी वर्ल्ड कप या वर्ल्ड टी-20 टूर्नामेंट कभी नहीं हारा है।

वीडियो में क्या कहा?

कंदील शाहिद अफरीदी से भारत को हराने की अपील कर रही हैं। उन्होंने इस वीडियो में कहा है कि “इस दफा होने वाले मैच में अगर पाकिस्तान-इंडिया को हरा देता है तो मैं पूरे मुल्क के लिए स्ट्रीप डांस करुंगी और वो डांस शाहिद अफरीदी को डेडिकेट करुंगी। मेरी जान शाहिद आफरीदी सिर्फ एक बार इंडिया को हरा दो प्लीज, आप जो कुछ बोलोगे मैं करूंगी आपके लिए, कुछ भी करूंगी, लेकिन इस बार इंडिया को हराना है।”

पहले भी छाई रहीं सुर्खियों में

पिछली बार जब भारत से मुकाबले में पाकिस्तान की टीम हार गई थी तब कंदील ने शाहिद अफरीदी को बहुत बुरा-भला कहा था। उस समय उन्होंने यह भी कहा था कि जब तक यह पागल पाकिस्तान का कप्तान रहेगा तब तक कुछ नहीं हो सकता। इससे पहले कंदील बलोच पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान को शादी के लिए प्रपोज कर चुकी हैं और भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी भरा वीडियो जारी कर भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

कंदील की अपील को पाकिस्तान में भी पब्लिसिटी स्टंट से ज्यादा कुछ नहीं माना जा रहा है। इससे पहले भारत में भी इस तरह की हरकतों से प्रचार पाने की कोशिश होती रही है।

पूनम पांडे ने भी किया था वादा

वन डे वर्ड कप के दौरान इंडियन मॉडल पूनम पांडे ने भी इसी तरह का स्ट्रीप डांस का वादा इंडियन क्रिकेट टीम के लिए किया था। हालांकि, उन्होंने यह वादा पूरी नहीं किया था और इसकी कड़ी आलोचना भी की गई थी।

Newstrack

Newstrack

Next Story