×

PBKS vs SRH: पंजाब और हैदराबाद में मुक़ाबला आज, मैच जीत अंक तालिका में आगे निकलने की होगी होड़

IPL 2022 PBKS vs SRH: आज मैच पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। दोनों टीम मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी स्टेडियम में 3:30 बजे से भिड़ेगी।

Prashant Dixit
Published on: 17 April 2022 7:53 AM GMT
IPL 2022 PBKS vs SRH
X

IPL 2022 PBKS vs SRH (image-social media)

IPL 2022 PBKS vs SRH: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में आज भी दो मैच खेले जाएंगे। यह इस 15वें सीजन का 28वा मैच होगा। यह मैच पंजाब किंग्स (PBKS) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा। दोनों टीम मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी स्टेडियम में 3:30 बजे से भिड़ेगी। अगर दोनों टीम की अंक तालिका में बात की जाएं तो पीबीकेएस की टीम पांच मैच में तीन जीत के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। जबकि एसआरएच की टीम की भी पांच मैच में तीन जीत है, पर अंक तालिका में नेट रनरेट के हिसाब से टीम सातवें स्थान पर है। पीछले मैच में हैदराबाद ने कोलकाता को हराया था। तो पंजाब ने मुंबई को हराकर जीत दर्ज की थीं। इन दोनों ही टीम के बीच मुकाबला टक्करी देखने को मिलेगा।

इस सीजन दोनों टीम का हाल

पंजाब और हैदराबाद की टीम पांच - पांच मैच में तीन - तीन जीत दर्ज कर चुकी है। जहा पंजाब की टीम ने बैंगलोर, चेन्नई और मुंबई को हराया है, तो गुजरात और कोलकाता के विरूद्ध हार का सामना करना पड़ा है। तो वहीं हैदराबाद की टीम शुरू के दो मैच राजस्थान और लखनऊ से हारी थी उसके बाद वापसी करते हुए टीम ने चेन्नई, गुजरात और कोलकाता को टीम को हराया है। पर दोनों टीमों में बढ़िया खिलाड़ी हैं और यह मैच बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है।

अब तक के आंकड़े

हैदराबाद और पंजाब की टीम का आईपीएल में 17 मैचों में एक-दूसरे का आमना - सामना हुआ है। इन 17 मैचों में से हैदराबाद ने 12 में जीत हासिल की है, पांच मौकों पर टीम के हार का सामना करना पड़ा है। जबकि पंजाब ने 5 मौकों पर जीत हासिल की है, और 12 बार हार का मुंह देखना पड़ा है। इस हिसाब से हैदराबाद की टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। लेकिन इस बार पंजाब की टीम भी अच्छी लय में नज़र आ रही है। ऐसे में हैदराबाद को जीत हासिल करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ेंगी। मैच बड़ा ही रोमांचक होने की संभावना जताई जा रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story