×

पाकिस्तान टीम में थम नहीं रहा विवाद, अब Mohammad Hafeez ने किया बड़ा खुलासा

Pakistan Cricket Team Controversy: वर्ल्ड कप 2023 में खराब प्रदर्शन के बाद से पाकिस्तान टीम की मुश्किलें बढ़ी हुई है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 26 Jan 2024 12:27 PM GMT
पाकिस्तान टीम में थम नहीं रहा विवाद, अब Mohammad Hafeez ने किया बड़ा खुलासा
X

Pakistan Cricket Team Controversy: वर्ल्ड कप 2023 में खराब प्रदर्शन के बाद से पाकिस्तान टीम की मुश्किलें बढ़ी हुई है। आए दिन इस टीम से जुड़े विवाद सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में Mohammad Hafeez ने बड़ा खुलासा किया है। जिसके बाद मामला और तूल पकड़ चुका है। फिर से पाकिस्तान क्रिकेट में अब नया बवाल खड़ा हो गया है। दरअसल मोहम्मद हफीज ने पाक खिलाड़ियों पर गंभीर आरोप लगाया है।

मोहम्मद हफीज का बड़ा आरोप

दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट टीम में वनडे विश्व कप 2023 के बाद से विवाद खत्म नहीं हो रहा है। बता दें विश्व कप के बाद से पाक टीम का प्रदर्शन लगातार खराब रहा है। वहीं अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के डायरेक्टर मोहम्मद हफीज ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम के खराब प्रदर्शन का आरोप खिलाड़ियों पर लगाया है।


दरअसल जब से पाक टीम के कोच और डायरेक्टर का पद मोहम्मद हफीज ने संभाला है तबसे पाक टीम लगातार दो सरीज हार चुकी है। पाकिस्तान टीम को पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए टेस्ट सीरीज में 3-0 से हार का सामना करना पड़ा तो इसके बाद न्यूजीलैंड के हाथों टी20 सीरीज में 4-1 से हारी।

अब वहीं मोहम्मद हफीज ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि, जब पाकिस्तान के लिए खेलने का बात होती है तो पाक क्रिकेटरों का ध्यान खेल पर नहीं होता बल्कि खिलाड़ियों का ध्यान फ्रेंचाइजी क्रिकेट की ओर ज्यादा होता है। जिससे पाक टीम का काफी नुकसान होता है।

वहीं दूसरी ओर मोहम्मद हफीज पाक टीम के डायरेक्टर बने हैं तबसे टीम के खिलाड़ी उनके फैसलों से परेशान नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं हफीज द्वारा ली जाने वाली मीटिंग से भी पाकिस्तानी खिलाड़ी नाराज हैं। बता दें दूसरी तरफ विदेशी क्रिकेट लीग के लिए पाक खिलाड़ियों को एनओसी भी नहीं मिल पा रही है। ऐसे में खिलाड़ियों का गुस्सा बोर्ड पर फूट पड़ा है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story