×

Pakistan टीम में थम नहीं रहा विवाद, अब PCB के बड़े फैसले से दंग रह गए पाक खिलाड़ी

Pakistan Team NOC Controversy: जब से पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप हारी है तभी से इस टीम में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। PCB और पाक खिलाड़ियों के बीच भी तकरार देखने को मिल रही है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 5 Feb 2024 1:51 PM GMT
Pakistan टीम में थम नहीं रहा विवाद, अब PCB के बड़े फैसले से दंग रह गए पाक खिलाड़ी
X

Pakistan Team NOC Controversy: पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों विवादों से घिरी हुई नजर आ रही है। आए दिन इस टीम से जुड़ी कंट्रोवर्सी सामने आ रही है। जब से पाक टीम वर्ल्ड कप हारी है तभी से इस टीम में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और पाक खिलाड़ियों के बीच भी तकरार देखने को मिल रही है।

PCB से नाराज हैं पाक खिलाड़ी

दरअसल पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी विदेशी लीग खेलना चाहते हैं, इसके लिए वह पिछले कुछ दिनों से बोर्ड से एनओसी की मांग कर रहे थे, लेकिन पाकिस्तान बोर्ड ने एनओसी देने से साफ इनकार कर दिया है। वहीं पाक बोर्ड का कहना है कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को पाकिस्तान सुपर लीग और अपने देश के लिए खेलने पर ध्यान देने की ज्यादा जरूरत है। जिसके बाद बोर्ड ने पाक खिलाड़ियों को एनओसी देने से इनकार कर दिया है। जिसके बाद अब यह कयास लगाया जा रहा है कि, पाकिस्तानी खिलाड़ी बोर्ड के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर सकते हैं।


वहीं इसी महीने यानी 17 फरवरी से पाकिस्तान सुपर लीग की शुरुआत होने वाली है। ऐसे में बोर्ड चाहती है कि पाकिस्तान के सभी बड़े खिलाड़ी पीएसएल खेलें। हालांकि, दूसरी ओर खिलाड़ियों की मांग है कि वह बीपीएल और आईएलटी20 लीग खेलना चाहते हैं। जिसके लिए खिलाड़ियों को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से एनओसी चाहिए। लेकिन बोर्ड खिलाड़ी की इस मांग को पूरा करने के चक्कर में नहीं हैं। जिसके बाद पाक टीम के कुछ बड़े खिलाड़ी PSL खेलते नजर आ सकते हैं।

हालांकि, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के इस फैसले से खिलाड़ी काफी नाराज हो गए हैं। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि पाकिस्तान के कुछ बड़े खिलाड़ी बोर्ड के साथ नेशनल एग्रीमेंट जल्द कैंसिल कर सकते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि बोर्ड के इस फैसले से खिलाड़ियों पर क्या असर पड़ता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story