×

PKL 2021 Live: ट्रिपल-हेडर के साथ प्रो कबड्डी लीग का होगा आगाज, जानें कहां देख सकते हैं लाइव टेलीकास्ट

PKL 2021 Live: PKL का आठवां सीजन आज (22 दिसंबर) ट्रिपल हेडर के साथ शुरू होगा। आइए जानते हैं कि आज ट्रिपल हेडर का मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट कहां देख सकते है...

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 22 Dec 2021 9:46 AM GMT
Pro Kabaddi League
X

प्रो कबड्डी लीग की टीम (फोटो- @ProKabaddi ट्विटर)

PKL 2021 Live: प्रो कबड्डी लीग ( Pro Kabaddi League, PKL) का आठवां सीजन आज (22 दिसंबर) ट्रिपल हेडर के साथ शुरू होगा। बेंगलुरू बुल्स (Bengaluru Bulls vs U Mumba) का पहला मैच शाम 7.30 बजे यू मुंबा से होगा। कोरोना को चलते सभी मुकाबले एक ही स्थान पर होगें, लेकिन मुकाबला दर्शकों के बिना होगा। सभी 12 टीमें बेंगलुरु के एक ही होटल में ठहरी हैं।

इस बार पीकेएल का टर्म (pkl 2021 teams) एक ट्रिपल हैडर फॉर्मेट में देखेगा। सीजन 8 के पहले (pkl season 8 starting date) चार दिन और उसके बाद के शनिवार को तीन मैच होंगे। पहले दिन के तीसरे मैच में चैंपियन बंगाल वारियर्स का सामना यूपी योद्धा (Bengal Warriors vs UP Yoddha) से होगा। पूर्व चैंपियन यू मुंबा और बेंगलुरु बुल्स सीजन 8 के पहले मैच में आमने-सामने होंगे, जिसके बाद तमिल थलाइवाज के खिलाफ तेलुगु टाइटन्स (Telugu Titans vs Tamil Thalaivas) की दक्षिणी डर्बी होगी।

मैच के शुरू होने से पहले बेंगलुरु बुल्स के कप्तान (bengaluru bulls captain) पवन सहरावत (Pawan Sehrawat) ने कहा, "हम सभी परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए पूरे सीजन में सर्वश्रेष्ठ परिणाम प्राप्त करने की योजना बना रहे हैं। रणधीर सर हमें इस बार सफल होने के लिए हमें सर्वोत्तम तरीके से तैयार करने के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से प्रशिक्षित कर रहे हैं।"

उधर यू मुंबा के कप्तान (U Mumba captain) फज़ल अतरचली ने कहा - "हम बेंगलुरू बुल्स के खिलाफ एक खेल के साथ-साथ एक सत्र की भी शुरुआत कर रहे हैं। हमने प्रत्येक खिलाड़ी से निपटने के लिए एक आकस्मिक योजना तैयार की है। हम एक मजबूत के साथ एक सरल खेल के लिए जा रहे हैं। हमारे पास हमारी रक्षा में तकनीक और कौशल है। हम नेल-बाइटिंग मैच के साथ-साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए आश्वस्त हैं।"

PKL का लाइव टेलीकास्ट (PKL 2021 live telecast in india)

स्टार स्पोर्ट्स पीकेएल 2021 का सीधा प्रसारण करेगा, जबकि आप डिज्नी + हॉटस्टार पर लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं।

आज का मैच (PKL Today Match)

  • बेंगलुरु बुल्स बनाम यू मुंबा (Bengaluru Bulls vs U Mumba)- शाम 7:30 बजे
  • तेलुगु टाइटन्स बनाम तमिल थलाइवाज (Telugu Titans vs Tamil Thalaivas)- शाम 8:30 बजे
  • बंगाल वारियर्स बनाम यूपी योद्धा (Bengal Warriors vs UP Yoddha)- शाम 9:30 बजे
Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story