TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

ऑस्ट्रेलिया को गाबा में हराने वाले शमर जोसेफ ने दी क्लियर स्टेटमेंट, प्लेयर ऑफ द सीरीज का मिला खिताब!

AUS vs WI Shamar Joseph: ऑस्ट्रेलिया को गाबा में 8 रनों से टेस्ट मैच हराने में वेस्टइंडीज के युवा गेंदबाज शमर जोसेफ का बड़ा योगदान रहा

Sachin Hari Legha
Published on: 28 Jan 2024 11:20 AM GMT
AUS vs WI Shamar Joseph
X

AUS vs WI Shamar Joseph (photo. Social Media)

AUS vs WI Shamar Joseph: ऑस्ट्रेलिया को गाबा में 8 रनों से टेस्ट मैच हराने में वेस्टइंडीज के युवा गेंदबाज शमर जोसेफ (Shamar Joseph) का बड़ा योगदान रहा, जिसके कारण उन्हें इस मैच के लिए प्लेयर ऑफ द मैच और पूरी सीरीज में बढ़िया खेल का प्रदर्शन करने के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब मिला है। उन्होंने इस मैच में कंगारुओं की दूसरी पारी में 7 विकेट लेकर इतिहास रच दिया। मैच में मिली जीत के बाद युवा क्रिकेटर काफी ज्यादा भावुक भी दिखाई दिए। उन्होंने मैच के बाद बताया कि यह वास्तव में मेरे लिए आश्चर्यजनक है, आप जानते हैं, मैं बस अपने साथियों और प्रबंधन स्टाफ को प्रोत्साहन के महान शब्दों के लिए धन्यवाद देने के लिए इस ओर मुड़ना चाहता हूं।

शमर जोसेफ (Shamar Joseph) ने इस दौरान कहा, “गेंदबाजी करने के लिए चोटिल पैर के अंगूठे के साथ, लेकिन मैं बस उस दौर और दर्द से गुजरता हूं, यह जानते हुए कि मुझे अपनी टीम के लिए ऐसा करने की जरूरत है और आप मेरे देश और कैरेबियन में हर किसी के लिए जानते हैं। भीड़ के पास आए, हमें प्रेरित करते रहे और वास्तव में हमें विश्वास दिलाया कि हम सीरीज को 1-1 से बराबर ला सकते हैं, आप लोगों का बहुत बहुत धन्यवाद।”

डॉ. ब्योम को लेकर उन्होंने कहा, “उन्होंने आज सुबह मुझे फोन किया और मैं अपने बिस्तर पर था, फिर 11 बजे के बाद, मैं 12:15 बजे सो रहा था तो उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं, मैंने कहा कि तबीयत ठीक नहीं है, दर्द महसूस हो रहा है और ये सब चीजें हैं और उन्होंने कहा कि जमीन पर आ जाओ , मेरे पास एक कारण है. मुझे नहीं पता कि यह इस कारण से था या नहीं, लेकिन यह एक अच्छे कारण के लिए था, अपनी टीम के लिए टेस्ट मैच जीतने के लिए। मुझ पर विश्वास बनाए रखने के लिए उसे एक चिल्लाहट, वह जानता था कि मैं क्या करने में सक्षम हूं।”

शमर जोसेफ ने बताया, “मैं वास्तव में खुश हूं कि वह मुझे यहां ले आए और मैंने एक बार फिर अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। यह सब करीब पहुंचने के बारे में था, उस तक पहुंचने के लिए 5 विकेट की जरूरत थी जैसे 4 और विकेट की जरूरत थी। अल्जारी ने मेरा समर्थन किया, एक वरिष्ठ खिलाड़ी केमार रोच, सभी वरिष्ठ तेज गेंदबाजों ने मुझ पर विश्वास किया, उन्होंने पूरे खेल के दौरान मेरा बहुत समर्थन किया, भले ही मैं भावुक था और रो रहा था।”

भावुक होकर रोने पर उन्होंने बताया, “वे खुशी के आंसू थे, यह जानते हुए कि मैं कर रहा हूं। यह मेरी टीम के लिए, खुशी और खुशी के आंसू थे। यह सिर्फ विश्वास करने के बारे में है, यहां तक पहुंचने के लिए बहुत त्याग किया है, यह याद रखना है कि आपने तब क्या किया था और यह सिर्फ अतीत में जो हुआ उसे जारी रखना है, इसलिए मैं सिर्फ अपने मूल सिद्धांतों पर कायम हूं और वरिष्ठों से सलाह लेता हूं और यह काम कर गया मेरे लिए अच्छा है।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story