×

Prithvi Shaw Girlfriend: जानें कौन हैं पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया, ग्लैमर के मामले नहीं किसी से कम

Prithvi Shaw Girlfriend: टीम इंडिया के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) से दूर हैं। कुछ दिनों से फैंस लगातार पृथ्वी को लेकर सवाल कर रहें।

Anupma Raj
Published on: 6 Jan 2023 8:07 AM GMT (Updated on: 6 Jan 2023 8:35 AM GMT)
Prithvi Shaw Girlfriend Nidhi Tapadiya
X

Prithvi Shaw Girlfriend (Image: Social Media)

Prithvi Shaw Girlfriend: टीम इंडिया के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) से दूर हैं। पिछले कुछ दिनों से फैंस लगातार पृथ्वी (Prithvi Shaw) को लेकर बीसीसीआई (BCCI) पर सवाल खड़े कर रहे थें। वहीं इसी बीच पृथ्वी शॉ को एक मिस्ट्री गर्ल (Prithvi Shaw Mystery Girl) के साथ देखा गया। जिसके बाद उनके फैंस यह जानने में लगे हैं कि इस भारतीय बल्लेबाज के साथ नजर आने वाली मिस्ट्री गर्ल आखिर है कौन?

कौन है निधि तपाड़िया

दरअसल पृथ्वी शॉ नए साल पर पार्टी करने के लिए एक पब में गए थे। इस दौरान पृथ्वी शॉ ने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अब इसको लेकर चर्चा तेज हो गई है। पृथ्वी और उनकी मिस्ट्री गर्ल की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।


फैंस इस मिस्ट्री गर्ल (Prithvi Shaw Girlfriend) का नाम जानने में लगे हैं। बता दें पृथ्वी की इस मिस्ट्री गर्ल का नाम निधि तपाड़िया (Nidhi Tapadiya) है। जो पेशे से एक्ट्रेस से हैं और वह अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में कर चुकी हैं। जानकारी के लिए बता दें कि निधि सोनी टीवी का पॉपुलर टीवी शो सीआईडी में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा निधि जट्टा कोका गाने में भी दिखाई दी थीं। इतना ही नहीं टोनी कक्कड़ के भी एक गाने में वो काम कर चुकी हैं। निधि महाराष्ट्र के नासिक की रहने वाली है।

सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव

दरअसल वायरल तस्वीर में निधि सोफे पर बैठे हुए नजर आ रही और पृथ्वी उनके साइड में बैठे नजर आ रहे हैं। बता दें निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो भी शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं निधि तपाड़िया की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर निधि के 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। निधि सिर्फ 86 लोगों को ही इंस्टा पर फॉलो करती हैं। हालांकि अभी तक पृथ्वी शॉ की ओर से इस रिश्ते को लेकर कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story